Trending

Balodabazar Collector ने हेलमेट पहनकर दोपहिया वाहन चलाने वाले चालकों का शाल एवं फूल देकर किया सम्मान

बलौदाबाजार कलेक्टर डोमन सिंह (Balodabazar Collector) आज अचानक सड़क पर उतरे और यातायात जागरूकता लाने हेलमेट पहन कर दोपहिया वाहन चलाने वाले चालकों का सम्मान किया। कलेक्टर (Balodabazar Collector) ने कहा कि स्वयं की जागरूकता से ही वाहन दुर्घटना रूकेगी। जान है तो जहान है, लोगों को जागरूक करने आज हमने सम्मान किया है और यह आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने सभी वाहन चालकों से अपील किया कि यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाये। सिर पर हेलमेट अवश्य पहने और स्वयं के साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित रखे।

इसे भी पढ़ें- Chhattisgarh News : राज्य शासन द्वारा प्रदेश के सभी जिलों में प्रभारी सचिवों की हुई नियुक्ति, आदेश हुआ जारी

आज कलेक्टर ने सड़क पर हेलमेट पहन कर वाहन चलाने वालो में ग्राम अमेरा के हेमलाल पटेल, परसाभदेर की रोशनी पटेल, अमेरा के लोकनाथ साहू, ग्राम अर्जुन के धनशीर साहू, पनगांव के थानुराम पटेल, छेरकापुर के बृजभूषण साहू, लवन के मनोज गायकवाड़ सहित कई चालकों को सम्मानित किया।

सम्मान पाने वाले वाहन चालक हेमलाल पटेल ने कहा कि विगत दस वर्षों से हेलमेट पहनकर मोटरसाइकिल चला रहे है, किंतु आज तक किसी बड़े अधिकारी ने सड़क पर उतर कर हेलमेट पहनने प्रोत्साहित नहीं किया। आज स्वयं जिला का सबसे बड़ा अधिकारी कलेक्टर के हाथों सम्मानित होने पर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी, ‘कोरोना की चुनौती अभी पूरी तरह टली नहीं’

इसी तरह ग्राम परसाभदेर की महिला ने कहा कि वह वाहन चलाते समय नियमित रूप से हेलमेट का उपयोग करती है। आज कलेक्टर महोदय के हाथों सम्मानित होने पर बहुत अच्छा लग रहा है। साथ ही सभी वाहन चालकों से अपील करती हूं कि हेलमेट पहनकर सुरक्षित वाहन चलाये। इस दौरान पर कलेक्टर डोमन सिंह के साथ संयुक्त कलेक्टर योगिता देवांगन, डिप्टी कलेक्टर श्यामा पटेल, आशीष कर्मा, बजरंग दुबे, नरेन्द्र बंजारा सहित ट्रेफिक पुलिस व आरटीओ विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button