ट्रक ने बरातियों के कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, रेलवे ट्रैक पर बस गिरने से 4 की गई जान

Punjab Road Accident: देश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला पंजाब के मोगा का है, जहां गांव कडाहे वाला के पास बरातियों से भरी कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए मोगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लाशों को मोगा के सिविल अस्पताल भेजा गया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है और मृतकों की पहचान की कोशिश कर रही है। दुर्घटनाग्रस्त कार दिल्ली नंबर की है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ टीम ने किया प्रदेश का नाम रोशन, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सीजन 10 का जीता खिताब

जानकारी के मुताबिक मोगा के गांव कडाहे वाला के पास सोमवार सुबह एक कार मोगा की ओर से अमृतसर की ओर जा रही थी। रास्ते में दूसरी साइड से धान से भरे ट्रक के साथ कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला, जिसमें से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल को राहगीरों ने जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार से सभी शवों को निकाल कर मोगा अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। (Punjab Road Accident)

राजस्थान में भीषण हादसा

इधर, राजस्थान के दौसा में भी बड़ा और भीषण हादसा हुआ है। दरअसल, कलक्ट्रेट सर्किल के पास एक बस अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से रेलवे ट्रैक पर जा गिरी। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 24 लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बस हरिद्वार से जयपुर की तरफ जा रही थी। हादसे की वजह से जयपुर-दिल्ली रेल मार्ग बाधित हो गया है। हादसे के बाद अधिकारियों ने तुरंत जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग की अप और डाउन लाइन की ट्रैकों पर ट्रेनों का आवागमन रोक दिया। ट्रेनें पीछे की स्टेशनों पर रुकी रहीं। ये हादसा रात करीब सवा दो बजे हुआ है। (Punjab Road Accident)

Related Articles

Back to top button