भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा ने किया शक्ति प्रदर्शन, प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

Bhanupratappur By Election : भानुप्रतापपुर उपचुनाव (Bhanupratappur By Election) के लिए नामांकन के अंतिम दिन आज है। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन के लिए कमर कस ली है। आज कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मांडवी की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे।

यह भी पढ़ें : ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, गैस चोरी से बचने के लिए अब सरकार घरेलू सिलेंडर में लगाएगी QR Code

Bhanupratappur By Election सावित्री मंडावी ने भरा नामांकन

कांग्रेस की प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने नामांकन दाखिल करने से पहले शिव मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जीत होगी। सर्व आदिवासी समाज की नाराजगी दूर करने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि समाज के नेताओं से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लूंगी। वहीँ आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कांग्रेस की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि लोगों को स्व. मनोज मंडावी के कार्य याद हैं। उन्होंने आदिवासी आरक्षण के मुद्दे को रमन सरकार की देन बताया।

भाजपा की जीत तय : रमन सिंह

कांग्रेस के साथ- साथ भाजपा के सभी बड़े नेता भी आज भानुप्रतापपुर में मौजूद हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव (Bhanupratappur By Election) में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में जनता ने मन बना लिया हैं कि कांग्रेस को सबका सिखाना है। उन्होंने सवाल किया कि आम आदमी पार्टी और जनता कांग्रेस मैदान में नहीं है, तो इसका फायदा किसको मिलेगा? वहीं कहा कि कोई कितना भी इधर-उधर कर ले लेकिन बीजेपी ही जीत कर आएगी।

यह भी पढ़ें : सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक के बीच आया नया मोड़, OTT प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स में करेंगे शो

आपकों बता दें कि कांग्रेस ने भानुप्रतापपुर से विधायक रहे स्व. मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं भाजपा ने पूर्व विधायक ब्रम्हानंद नेताम को मैदान में उतारा है। आज नामांकन के बहाने कांग्रेस और भाजपा अपनी शक्ति प्रदर्शन करेंगे। नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह समेत कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में आदिवासी समाज अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है।

Related Articles

Back to top button