सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक के बीच आया नया मोड़, OTT प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स में करेंगे शो

Sania Mirza Shoaib Malik : बीते कुछ दिनों से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza Shoaib Malik) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की तलाक की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों जल्द ही तलाक को लेकर आधिकारिक तौर पर घोषणा कर देंगे। लेकिन अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, एक पाकिस्तानी ओटटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के नए शो का ऐलान किया गया है। इस शो के पोस्टर को देख लोग भड़क गए।

यह भी पढ़ें : मणिरत्नम की बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेलवन का दूसरा भाग जल्द होगा दर्शकों के सामने, सामने आई रिलीज डेट

Sania Mirza Shoaib Malik : उर्दूफ्लिक्स ने शेयर किया पोस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के नए शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ (Sania Mirza Shoaib Malik) का नाम लिखा हुआ था। एक तरफ दोनों की तलाक की खबरें और दूसरी तरफ साथ में शो करना। इस बात को देख इंटरनेट पर मौजूद लोगों ने दोनों को जमकर लताड़ लगाई है। एक यूज़र तलाक को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए लिखा, “पब्लिसिटी स्टंट था मतलब क्या जो इतने दिन से फीड आ रही थी अगल होने की। ” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “तालक सिर्फ पब्लिसिटी के उद्देशय के लिए था।”

पहले रिपोर्ट्स में हुआ था खुलासा

दोनों के अलग होने की खबर सबसे पहले पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स में ही आई थी। पाकिस्तान की जियो न्यूज़ की एक रिपोर्ट में साफ तौर पर इस बात का खुलासा किया गया था। दोनों अलग होने के लिए तैयार हैं और जल्द ही अपने तलाक को लेकर आधिकारिक घोषणा कर देंगे। रिपोर्ट में ये भी साफ किया गया था कि दोनों एक खास दोस्त ने बताया था कि सानिया और शोएब अलग होने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें : भूल भुलैया के बाद अब इस आइकॉनिक फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे कार्तिक आर्यन, 2023 में शुरू होगी फिल्म

इसके अलावा ये भी कहा गया था शोएब मलिक सानिया मिर्जा के साथ धोखा कर रहे हैं। उनका पाकिस्तानी अदाकारा आयशा उमर के साथ अफेयर चल रहा था। वहीं, शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को उनके 36वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम के ज़रिए बधाई भी दी थी। हालांकि, अभी दोनों के तलाक को लेकर किसी तरह की आधिकारिक धोषणा नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button