मणिरत्नम की बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेलवन का दूसरा भाग जल्द होगा दर्शकों के सामने, सामने आई रिलीज डेट

Ponniyin Selvan 2 : मणिरत्नम (Mani Ratnam) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: 1’ (Ponniyin Selvan 1) को शानदार सफलता मिली। इस फिल्म को 30 सितंबर 2022 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। दर्शकों ने भी इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया और अब हर किसी की निगाहें फिल्म के दूसरे भाग पर है। मणिरत्नम ने ‘पोन्नियिन सेलवन: 2’ (Ponniyin Selvan 2) पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 4.79 लाख में भारत में लांच हुई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, जानें फीचर्स, बैटरी और चार्जिंग की पूरी जानकारी

Ponniyin Selvan 2 की रिलीज डेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पोन्नियिन सेलवन: 2’ (Ponniyin Selvan 2) के 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है। हालांकि, रिलीज की तारीख के बारे में एक आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पहले भाग ने दुनियाभर में 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और अभी भी दुनियाभर के चुनिंदा सिनेमाघरों में ये फिल्म दर्शकों का ध्यान खींच रही है। ये फिल्म एक बिग ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है।

पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चालू

आपको बता दें, ‘पोन्नियिन सेलवन: 2′ के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम फिलहाल तेजी से चल रहा है। फिल्म के 28 अप्रैल, 2023 को गर्मियों की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने की संभावना है। पोन्नियिन सेलवन कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित इसी नाम के लोकप्रिय तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, कार्थी और जयम रवि जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है।

यह भी पढ़ें : अब ट्रेन में आपको मिलेगा आपका मनपसंद खाना, रेलवे मंत्रालय ने IRCTC को दी मेन्यू में बदलाव की छूट

‘पोन्नियिन सेलवन: 2’ से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के एक्शन और कलाकारों के शानदार अभिनय ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और अब उम्मीद है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी जमकर मसाला देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button