लोगों को नशे से छुटकारा दिलाने छत्तीसगढ़ पुलिस की अनोखी पहल, निजात अभियान से जुड़े बॉलीवुड के कई सितारे

Bilaspur Police Campaign : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक करने और उन्हें नशे से छुटकारा दिलाने की दिशा में अहम कदम उठाया है। बिलासपुर पुलिस की ओर से ड्रग्स, अवैध नशे और नारकोटिक्स के खिलाफ जागरूक करने और इससे निजात दिलाने के लिए निजात अभियान की शुरुआत की गई हैं। पुलिस के इस अभियान से कई बॉलीवुड और फेमस टीवी कलाकार भी जुड़ गए हैं। जो लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : आज विश्व हिंदू परिषद का छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान, भाजपा भी होगी शामिल, विहिप ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप

बिलासपुर पुलिस की ओर से इसे लेकर एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें ये कलाकर जनता को नशे की बुराइयों को बताते हुए इससे दूर रहने की अपील करते देखे जा सकते हैं। बिलासपुर पुलिस की वीडियो में राजपाल यादव, अरबाज खान, प्रभु देवा, पीयूष मिश्रा, गायिका कविता कृष्णमूर्ति, कैशाल खेरस वीरेंद्र सक्सेनास सुनील ग्रोवर, वीरेंद्र सक्सेना, भगवान तिवारी, यश अजय सिंह, परितोष त्रिपाठी और भाभी जी घर पर हैं के कलाकार रोहिताश गौर लोगों से नशा मुक्ति की अपील करते हुए देखे जा सकते हैं।

Bilaspur Police Campaign : छत्तीसगढ़ के कलाकार भी शामिल

इसके अलावा छत्तीसगढ़ के कलाकार और गायक जैसे अनुज शर्मा, राकेश शर्मा, मोना सेन, लोक गायिका ममता चंद्राकर, तीजन बाई, सुनील तिवारी, जाकिर हुसैन, , योगेश अग्रवाल, प्रकाश अवस्थी सहित कई अन्य कलाकारों ने इस अभियान से जुड़कर पुलिस के अभियान में अपना कीमती योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें : वोटर आईडी कार्ड के लिए अपने स्मार्टफोन से ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई, फॉलो करे ये स्टेप्स

बता दें कि इस साल फरवरी में शुरू किए गए इस अभियान में स्कूलों, कॉलेजों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर 500 से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं। वहीं ‘मिले निजात’ नाम से जारी रैप सॉन्ग युवाओं में काफी पॉपुलर हो रहा है। लोगों को अवैध नशे से दूर रहने की अपील की जा रही है। बता दें कि यहां पुलिस की ओर से समय-समय पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहे हैं।

Related Articles

Back to top button