छत्तीसगढ़ में BJP ने तैयार किया बड़ा एक्शन प्लान, पढ़ें पूरी खबर

BJP Action Plan: छत्तीसगढ़ BJP पूरी तरह से सत्ता वापसी की तैयारी में जुट गई है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश को नया एक्शन प्लान सौंपा है। पार्टी को उम्मीद है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में इस एक्शन प्लान का बड़ा असर देखने को मिल सकता है। अब नई रणनीति के साथ BJP वोटर्स के बीच जाने वाली है। बड़े नेताओं को भी कई तरह के टारगेट और टास्क दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:- तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत

भारतीय जनता पार्टी ने अपना एक्शन प्लान न सिर्फ विधानसभा चुनाव, बल्कि लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए भी तैयार किया है। छत्तीसगढ़ में इस एक्शन प्लान को जमीन पर उतारने की जिम्मेदारी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को दी गई है। इसी बीच मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की रायपुर में अहम बैठक हुई। प्रदेश कार्यालय में हुई इस बैठक में कार्यसमिति के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।ओम माथुर ने बैठक लेकर सभी को नई कार्ययोजना से अवगत कराया और अब इसी एक्शन प्लान के तहत भारतीय जनता पार्टी काम करेगी। (BJP action plan)

बता दें कि मई का ये पूरा महीना और आने वाला जून बहुत अहम होने वाला है। इन महीनों में BJP नए सिरे से वोटर्स के बीच कई तरह के कार्यक्रम करने जा रही है। केंद्र सरकार की उपलब्धियों और मौजूदा कांग्रेस सरकार को घेरते हुए अलग-अलग प्रदेशों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की तैयारी है। राज्य स्तरीय यह प्रेस कॉन्फ्रेंस सभी राज्यों के राजधानी में होगी। इसके लिए रायपुर को चयनित किया गया है। आने वाले कुछ ही दिनों में लगातार देश के केंद्रीय मंत्रियों का दौरा रायपुर में होगा और वह पत्रकारों से चर्चा करेंगे, जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है, वहां के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री यह प्रेस वार्ता लेंगे। (BJP action plan)

वहीं अब तक सोशल मीडिया का इस्तेमाल चुनावों में BJP बखूबी करती रही है, लेकिन अब आने वाले दिनों में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर यानी कि यूट्यूब चैनल बनाने वाले, इंस्टाग्राम के इनफ्लुएंसर, फेसबुक पेज बनाने वाले सोशल मीडिया के सेलिब्रिटीज को BJP साधने का काम करेगी। केंद्रीय मंत्री बाकायदा इन सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर से मुलाकात करेंगे। रायपुर में भी छत्तीसगढ़ के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स की एक मीटिंग हो सकती है। इस मीटिंग में भाजपा केंद्र की योजनाओं पर प्रेजेंटेशन देगी। साथ ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स के साथ डिनर होगा। ऐसे ही कई रणनीति बनाई गई है। (BJP action plan)

Related Articles

Back to top button