BJP के सिख नेताओं को भेजा धमकी भरा पत्र- भाजपा छोड़ो नहीं तो दुनिया से उठा देंगे

BJP Leaders Received Threats: पंजाब में भाजपा के चार सिख नेताओं को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. यहां पर लगातार धमकी देने और सरेआम लोगों पर जानलेवा हमले करने की घटनाएं सामने आ रही हैं. तो वहीं इस ताजा मामले ने लोगों की चिंता और भी बढ़ा दी है.

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : शिक्षकों पर गिरी गाज, स्कूल से अनुपस्थित चल रहे 3 सहायक शिक्षकों सहित चार बर्खास्त

बताया जा रहा है कि चिठ्ठी में इन नेताओं को धमकी देते हुए आरएसएस का भी जिक्र किया गया है. इसी के साथ ही लिखा गया है कि भाजपा और आरएसएस के साथ मिलकर सिखों और पंजाब के साथ आप लोग धोखा दे रहे हैं.

यह भी पढ़े :- PM Modi Russia Visit : प्रधानमंत्री मोदी को मिला रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

इस मामले में पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने डीजीपी गौरव यादव से बातचीत कर मामले की जांच करने की मांग की है. बता दें कि धमकी भरा लेटर चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में पहुंचा है. इसके बाद सेक्टर-39 के एसएचओ ने इस मामले में जांच शुरू कर दिए जाने की बात कही है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक, धमकी भरा पत्र एक प्लास्टिक थैले में चंडीगढ़ स्थित पंजाब भाजपा कार्यालय में पहुंचा था.

इस धमकी (BJP Leaders Received Threats) भरे लेटर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मनजिंदर सिंह सिरसा, भाजपा सिख समन्वय समिति व राष्ट्रीय रेलवे कमेटी के सदस्य तेजिंदर सिंह सरां और भाजपा महासचिव परमिंदर बराड़ को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसी के साथ ही इसमें भाजपा के प्रदेश संगठन महासचिव श्रीनिवासुलु का भी नाम शामिल है. गौरतलब है कि चंडीगढ़ के भाजपा नेता और नगर निगम में सीनियर डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह संधू को भी पिछले दिनों धमकी मिली थी. (BJP Leaders Received Threats)

Back to top button