छत्तीसगढ़ में BJP ने लॉन्च की चुनावी घोषणापत्र से जुड़ी सुझाव पेटी, वॉट्सएप से भी दे सकते हैं सुझाव

BJP Suggestion Box: छत्तीसगढ़ में BJP एक्टिव मोड पर आ चुकी है। इस बीच BJP ने अपने चुनावी घोषणापत्र से जुड़ी सुझाव पेटी लॉन्च की है। सुझाव पेटियों को छत्तीसगढ़ के हर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचाई जाएंगी। इसमें आम लोग घोषणापत्र से जुड़े सुझाव इसमें दे पाएंगे। भाजपा ने इसी के साथ ही एक व्हाट्सएप नंबर भी लॉन्च किया है, जिसमें लोग अपने सुझाव सीधे BJP को भेज पाएंगे। छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा क्षेत्रों के अलग-अलग जिलों से आए BJP नेताओं को प्रदेश प्रभारी ओम माथुर प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ये सुझाव पेटियां सौंपी। अब ये पेटियां अलग-अलग क्षेत्रों में जाएंगी।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को फिर से आवेदन भरने की सुविधा

घोषणा पत्र समिति को लोग वॉट्सएप नंबर 9548656500 और मेल ID cgbjpmankibaat2023@gmail.com पर सुझाव दे सकते हैं। घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल ने कहा कि हर वर्ग नाराज रहा। 5 सालों तक धरना स्थल पर उन्होंने वक्त बिताया। अपनी मांग रखी, चाहे कर्मचारी आंगनबाड़ी हो, न्यायालय से लेकर मंत्रालय तक के अधिकारी कर्मचारी हर वर्ग लगातार हड़ताल में रहे, उससे मुक्ति दिलाने का काम भाजपा करेगी। इस विश्वास के साथ हम घोषणापत्र बना रहे हैं। हमारे किसान भाई, भुइंया के भगवान किसान को कहा जाता है। (BJP Suggestion Box)

सांसद विजय बघेल ने कहा कि किसान हमारे भगवान हैं। वर्तमान में केंद्र सरकार के माध्यम से कई प्रकार की योजना किसान के लिए चल रही हैं, जो कि राज्य सरकार नहीं दे रही हैं। उससे 4 गुना ज्यादा केंद्र सरकार के माध्यम से लाभ मिल रहा है। यह सच्चाई हमें उन्हें बताने की जरूरत है। जन-जन तक हमें जाना है घर-घर तक जाना है। हर किसान भाई के साथ बैठना है। उसके सुख और दुख पूछ कर उसे यह बातें बतानी है। ओम माथुर ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ में घूमा हूं। ये मेरा नवा प्रांत है, लेकिन जिस प्रकार की छत्तीसगढ़ की रचना है। इसे धान का कटोरा हम कहते हैं। इसे ठीक हाथों में देना हैं। (BJP Suggestion Box)

उन्होंने कहा कि ये हिंदुस्तान के सभी राज्यों में प्रमुख राज्य हैं। घोषणा पत्र में हर छत्तीसगढ़िया की बात आनी चाहिए। मैं चाहूंगा कि हर कार्यकर्ता के आम जनता इसमें अपना योगदान दें। BJP प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि आपके सपने के अनुसार छत्तीसगढ़ का निर्माण हो सके इसलिए मैं छत्तीसगढ़ की तीन करोड़ जनता से आह्वान करता हूं कि हमारे सुझाव पेटी, वॉट्सऐप और ईमेल के जरिए अपने मन की बात बताइए। हमारी सरकार जब बनेगी। तो आपके सुझाव के हिसाब से काम करेगी, उसी हिसाब से योजना बनाकर हम छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। (BJP Suggestion Box)

 

Related Articles

Back to top button