Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में बीजेपी का चुनावी अभियान तेज, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज रायपुर दौरे पर

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में चुनावी हवाएं तेज हो गई है. बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रही है. 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर आ रहे है. इसके अलावा कई और बीजेपी के केंद्रीय नेता छत्तीसगढ़ आने वाले है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज फिर से रायपुर आ रहे है. बीजेपी की चुनावी एक्टिविटी को देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीजेपी हर हाल में छत्तीसगढ़ में चुनाव जीतने के मूड में है. Chhattisgarh Election 2023

जारी शेड्यूल के मुताबिक वे शाम 6ः50 बजे रायपुर पहुंचेंगे। जिसके बाद शाम 7.05 बजे बीजेपी ऑफिस पहुंचे। फिर शाम 7.10 बजे से 8.00 बजे बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा रात 8 बजे से रात 10 बजे तक गोपनीय बैठक लेंगे। रात 10 बजे के बाद स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगे।

6 जुलाई की सुबह 8 बजे से स्थानीय नेताओं से चर्चा करेंगे। सुबह 10 बजे से 10ः30 बजे तक नेताओं से मुलाकात करेंगे। सुबह 10.30 बजे बीजेपी ऑफिस से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। सुबह 10ः45 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। Chhattisgarh Election 2023

दौरे को प्रभारी ने बताया रूटीन दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर बीजेपी की तैयारी तेजी से चल रहा है. रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में 7 जुलाई को पीएम मोदी की सभा होगी. इसकी तैयारियों को देखने के लिए मंगलवार (24 जुलाई) को बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर रायपुर पहुंचे है. इस दौरान रायपुर एयरपोर्ट में केंद्रीय नेताओं के दौरे को लेकर ओम माथुर ने कहा कि चुनावी दौर शुरू हो गया है, बूथ स्तर तक कार्यक्रम किए जा रहे हैं.

अमित शाह, जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री लगातार दौरा होगा. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर ओम माथुर ने कहा कि रूटीन वाला प्रोग्राम है. संगठन रुप से दौरे पर आ रहे हैं. इसमें अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर कांग्रेस की तरफ से उठाए जा रहे सवाल पर कहा कि लोकतंत्र में हर नेता को अपना बात रखने का अधिकार है. प्रधानमंत्री आ रहे हैं तो उनसे भी अपेक्षा है कोई गलत बात नहीं है.

Related Articles

Back to top button