देखें ये है Bollywood की 5 थ्रिलर मूवी, सस्पेंस ऐसा की फिल्मों ने उड़ा कर रख दिए थे फैंस के होश

Bollywood Thriller Movie : अजय देवगन स्टारर दृश्यम का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो चूका है। यह फिल्म अपनी स्टोरी और स्टारकास्ट के दम पर थिएटर में धूम मचा रही है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की अब तक की शानदार थ्रिलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। हम यहां पिछले एक दशक में बॉलीवुड की 5 सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर फिल्मों पर फिर से नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें : अब Zomato ने अपने कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता, कुल वर्कफोर्स में से 4% कर्मचारियों की होगी छंटनी

Bollywood Thriller Movie : कहानी

गर्भवती महिला को कितना खतरा हो सकता है? विद्या बागची (विद्या बालन) के लिए अपने पति का रहस्यमय ढंग से गायब होना दिल तोड़ने से कहीं ज्यादा है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर में जब वह कोलकाता की व्यस्त सड़कों पर जवाब तलाशती हैं। तो उसे एक अंधेरी दुनिया का पता चलता है। जहां सब कुछ और हर कोई मुड़ा हुआ होता है और एक दयालु दोस्त जिसे वह अपनी यात्रा पर बनाती है।

तलाश

रीमा कागती द्वारा निर्देशित, इसमें आमिर खान, रानी मुखर्जी और करीना कपूर खान ने अभिनय किया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी (आमिर और रानी) अपने छोटे बेटे की मौत के बाद दूर चले जाते हैं। पति एक प्रोस्टीट्यूट (करीना कपूर) की रहस्यमय मौत की जांच करके खुद को विचलित करता है। हालांकि, जो नज़र आता है, उससे कहीं अधिक है।

Bollywood Thriller Movie : बेबी

जैसा कि देश को एक और हमले का खतरा है। ऑपरेशन को विफल करने के लिए भारतीय खुफिया तंत्र की एक विशिष्ट टीम इकट्ठी हुई है। अधिकारी अजय (अक्षय कुमार) के नेतृत्व में, टीम आतंकवादियों और उनकी साजिशों को प्रशिक्षित करती है और उनका सफाया करती है। भले ही उनकी खुद की जान जोखिम में हो। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा, राणा दग्गुबाती, मधुरिमा तुली और तापसी पन्नू ने भी अभिनय किया।

यह भी पढ़ें : क्या US के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump की होनी चाहिए Twitter पर वापसी, एलन मस्क करा रहे पोल

बदला

एक सफल, चतुर उद्यमी पर हत्या का आरोप है। उसके बचाव के लिए एक संभ्रांत वकील नियुक्त किया जाता है। लेकिन क्या सच वही है जो हम अपने सामने देखते हैं? अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू अभिनीत, यह व्होडुनीट सबसे अच्छे थ्रिलर में से एक है जिसे आप हाल के दिनों में देखेंगे। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित, एक अप्रत्याशित चरमोत्कर्ष फिल्म का मुख्य आकर्षण है।

Related Articles

Back to top button