Bomb Threat in Mumbai : त्यौहार से पहले मुंबई में धमाके की साजिश, तीन सीरियल ब्लास्ट की मिली धमकी

Bomb Threat in Mumbai : त्योहारों के दिनों में मुंबई पुलिस को शहर में तीन जगहों को बम से उड़ाने से धमकी (Bomb Threat in Mumbai) मिली है। बीते कुछ दिनों से मुंबई में धमाकों (Bomb Threat in Mumbai) की कॉल ने पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को परेशान कर रखा है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा फोन कॉल आया। जिसमें मुंबई में 3 जगह को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

यह भी पढ़ें : Indian Rupee : भारतीय रुपए में लगातार गिरावट जारी, एक्सपर्ट्स ने कहा- और बिगड़ सकते हैं हालात

Bomb Threat in Mumbai: इन जगहों को बम से उड़ाने की धमकी

मुंबई पुलिस को एक आदमी ने हेल्पलाइन नंबर 112 पर इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी है। जिसमें अंधेरी के इनफिनिटी मॉल, जुहू के पीवीआर और सांताक्रुज स्थित सहारा के फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मुंबई में 3 जगह धामने होने की कॉल से प्रशासन की नींद उड़ गई है।

धमकी मिलने के बाद देर रात एक बजे तक चेकिंग की गई। पुलिस ने देर रात 1 बजे तक उन जगह पर जांच की है। लेकिन किसी भी तरह का विस्फोटक या संदिग्ध चीज नहीं मिली। कॉल करने वाले के बारे में अभी तक पुलिस कोई जानकारी हासिल नहीं कर सकी है।

अज्ञात व्यक्ति की तलाश में पुलिस

बता दें कि मुंबई पुलिस के मुताबिक, उन्हें रात करीब 10:30 बजे हेल्पलाइन नंबर 112 पर किसी अज्ञात शख्स का फोन आया। जिसमें उन्हें तीन जगहों पर बम धमाके की चेतावनी दी। फिलहाल पुलिस फोन कॉल करने वाले की पहचान करने में लगी हुई है। जिससे कि मामले की सही तस्दीक हो सके। कॉल के बाद मुंबई पुलिस और क्रांइम ब्रांच अलर्ट मोड पर आ गई है।

यह भी पढ़ें : Congress President Mallikarjun Kharge 26 अक्टूबर को संभालेंगे कार्यभार, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

Bomb Threat in Mumbai: पहले भी आ चुके है धमकी भरी कॉल

कुछ दिनों पहले भी मुंबई पुलिस को ऐसे कई धमकी भरे कॉल आए थे। यहां करीब महीने भर पहले भी सांताक्रूज में रहने वाले एक व्यक्ति को ऐसे ही धमकी भरे कॉल आए थे। जिसमें बम धमाकों की धमकी दी गई थी। पुलिस ने उस संबंध में केस दर्ज करके तलाश में जुट गई थी।

हालांकि यह धमकी बिल्कुल झूठी निकली थी। पुलिस ने बताया था कि सांताक्रूज इलाके के कई लोगों को फोन कर धमाकों के बारे में कहा गया था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज भी किया था।

Related Articles

Back to top button