Trending

Buradi Scandal 2.0: एक बार फिर घर में लगा शवों का तांता, लाशें देखकर सहमे लोग

Buradi Scandal 2.0: दिल्ली में हुई एक साथ 11 लोगों की मौत ने पूरे देश को सकते में ला कर रख दिया था हर कोई इस पहेली को सुलझाना चाहता था कि आखिर एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के पीछे का क्या रहस्य है। ऐसा ही एक और मामला बेंगलुरु (Bengaluru) के ब्यादरहल्ली इलाके (Byadarahalli) से सामने आया है, जहां एक ही घर में पांच सदस्यों की लाश सड़ी-गली अवस्था में पाई गई है।

अलग-अलग कमरों में सीलिंग फैन से शव लटके हुए पाए गए हैं। पड़ोसियों ने सुनसान घर की स्थिति देखने के बाद शंका होने पर घर का दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, मगर वो नहीं खुल सका। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा, जिसके बाद मंजर देखकर वहां मौजूद लोगों के पैरों से जमीन खिसक गई। घर में एंट्री करने पर चार लोगों के शव अलग-अलग कमरों में सीलिंग फैन से लटके पाए गए। जबकि एक बच्ची का शव बिस्तर पर मृत पाया गया।

यह भी पढ़ें: NCRB की रिपोर्ट पर सियासत, चाउर वाले बाबा पर CM का पलटवार, BJP ने तो कभी आंकड़े भी नहीं बताए

दिल्ली के बुराड़ी से भी ऐसा ही एक मामला

जहां एक ही घर के 11 लोगों ने एक साथ सुसाइड कर लिया था।इस घटना को सुनकर आज भी लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हर किसी के जहन में आज भी यह घटना मौजूद है।हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर एक साथ पूरा परिवार कैसे खत्म हो सकता था। परिवार ने सुसाइड से पहले एक डायरी में नोट लिखा था। नोट में लिखा था कि हम मोक्ष प्राप्ति के लिए ऐसा कर रहे हैं। 1 जुलाई को घटी इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था।

यह भी पढ़ें : Breaking News : कांग्रेस में फिर एक बार घमासान, इस राज्य के CM ने दे दिया इस्तीफा, जानिए क्या है मामला

एक ही परिवार के 5 सदस्यों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक साथ 5 लोगों का शव मिलने से इलाके के लोग भी हैरान हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रथमदृष्टया इस मामले को खुदकुशी का मामला बता रही है। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

(Buradi Scandal 2.0)

Related Articles

Back to top button