CG Crime News : पति से बदला लेने पत्नी ने दे डाला ट्रिपल मर्डर को अंजाम, 2 गिरफ्तार…

CG Crime News :  छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के परसाही गांव में जहरीली शराब पीने से 2 भाइयों समेत तीन लोगों की हुई मौत मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के खुलासे में पूरा मामला अवैध प्रेम संबंध निकला. मृतक संतकुमार साण्डे की पत्नी का अवैध सम्बन्ध गांव के ही शख्स प्रेम सागर रत्नाकर के साथ था. जिसकी भनक पति को लगी, उसके बाद से आए दिन मृतक संतकुमार साण्डे की पत्नी और उसके प्रेमी का आये दिन गाली गलौच और मारपीट होता था.

यह भी पढ़े :- मंत्री रविंद्र चौबे ने किया एलान- चुनाव जीतने पर 3600 रुपए क्विंटल में धान खरीदेगी कांग्रेस

जिससे तंग आकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. प्लान के मुताबिक पत्नी ने अपने पति को शराब में जहर मिलाकर पीने को दिया इस बीच संतकुमार साण्डे का भाई और दोस्त भी घर पहुंच गए. जिसके बाद तीनों ने जहरीली शराब का सेवन किया. जिसे पीकर तीनों की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

(CG Crime News) जानकारी के अनुसार, आरोपी जयंती साण्डे निवासी परसाही बाना का प्रेम संबंध ठड़गाबहरा गांव के निवासी प्रेम सागर रत्नाकर के साथ था. जिसकी जानकारी मृतक संतकुमार साण्डे को हुई. जिसके बाद से पत्नी के अवैध संबंध को लेकर आये दिन गाली गलौच, मारपीट होता रहा. जिस कारण से आरोपी जयंती साण्डे और प्रेमसागर दोनों मिलकर पति (संतकुमार साण्डे) को जान समेत मार देगें कहकर आपस में बात करते थे.

वहीं 4 सितंबर को सुबह 8 बजे मृतक संजय साण्डे, भाई संत कुमार साण्डे व जितेन्द्र सोनकर मछली मार कर वापस संजय के घर आए. उसके बाद संजय साण्डे और जितेन्द्र सोनकर अपने-अपने घर चले गये. पत्नी जयंती साण्डे अपने पति संत कुमार साण्डे को अपने घर में पहले से जहर मिलाकर रखें देशी शराब को पीने के लिए दे दी. इसी बीच संजय साण्डे, जितेन्द्र सोनकर आ गये तो संत कुमार सांडे जहर से भरी देशी शराब को लेकर अपने घर के पीछे गया और तीनों ने शराब का सेवन किया. शराब पीने के बाद तीनों पानी-पानी लाओ कहकर छटपटाने लगे. इस दौरान तीनों को उपचार के लिए अस्पताल अकलतरा ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने संत कुमार खाण्डे एवं संजय कुमार साण्डे को मृत घोषित कर दिया. वहीं जितेन्द्र सोनकर को बेहतर इलाज बिलासपुर रेफर किया गया था. जहां इलाज के दौरान जितेन्द्र ने भी डैम तोड़ दिया. इस मामले में अकलतरा थाने में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया. (CG Crime News)

जांच के दौरान शवों का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम कराया गया. साथ ही एफएसएल की टीम घटना स्थल का निरीक्षण की. जांच के दौरान परिजनों, गवाहों के कथन, तकनिकी साक्ष्य शार्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर संदिग्ध जयंती साण्डे और प्रेमसागर के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया. विवेचना के दौरान मृतक संत कुमार साण्डे की पत्नी से पूछताछ किया गया. जिसमें उसने बताया कि अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर उसको जान से मारने की नियत से अपने प्रेमी प्रेमसागर रत्नाकर के साथ मिलकर देशी शराब में जहर मिलाई थी और जहरीली शराब को अपने पति को पीने के लिए दी थी. जहरीली शराब को पीने से संतकुमार साण्डे, संजय कुमार साण्डे, जितेन्द्र सोनकर का मृत्यु हो गया. मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button