Chain snatching: सब्जी लेने बाजार जा रही महिला हुई लूट का शिकार, चेन लूटकर भाग निकले बदमाश

Chain snatching: बिलासपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। सरेआम एक महिला मंगलवार की शाम लूट की शिकार हो गई। महिला पैदल सब्जी लेने मार्केट जा रही थी। तभी बाइक सवार दो युवक आए और उनके गले में झपट्‌टा मारकर दो तोला वजनी सोने की चेन लूटकर भाग निकले। एक लुटेरे ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि दूसरे ने चेहरे पर गमछा बांधा था। घबराहट में बाइक का नंबर भी महिला नहीं देख सकी। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

रेलवे क्षेत्र के वायरलेस कालोनी में रहने वाली टी विजयलक्ष्मी (55) गृहणी हैं। मंगलवार शाम वह सब्जी लेने के लिए पैदल बुधवारी बाजार की ओर जाने के लिए निकलीं थीं। अभी वह बापू उपनगर बुधवारी बाजार के पास पहुंची थीं। तभी बाइक सवार दो युवक आए और अचानक उनके गले में झपट्‌टा मारकर सोने की चेन लूटकर भाग निकले। अचानक हुई इस घटना से महिला घबरा गई। उसने शोर भी नहीं किया और घर लौट आई। इसके बाद घटना की जानकारी अपने बेटे टी सुधाकर को दी।

इसे भी पढ़ें-Theft in raipur : राजभवन के निजी सचिव के घर पर चोरों ने साफ किया हाथ, कैश समेत हजारों के सामान गायब

शहर के व्यस्ततम बुधवारी बाजार इलाके में दिनदहाड़े लूट की वारदात हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने इसे चोरी का मामला बताया है। यही वजह है कि महिला की रिपोर्ट पर पुलिस चोरी का केस दर्ज कर जांच कर रही है। महिला से पूछताछ के आधार पर युवक जिस रास्ते से भागे है, उसके आसपास संस्थानों में लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है।

Related Articles

Back to top button