Road accident : सड़क हादसे में एक ही परिवार की 6 महिलाओं की मौत, सीएम ने की मुआवजे की घोषणा

Road accident : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में मंगलवार को देर शाम हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में एक युवती सहित 6 महिलाओं की मौत हो गई। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें से 14 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। अन्य लोगों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। घायलों में ज्यादातर महिलाएं व बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मजरकट्टा के पूर्व सरपंच दुष्यंत ध्रुव के रिश्तेदार यहां ग्राम मोहलाई में मंगलवार को छठी कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों सहित अन्य लोग भी पहुंचे थे। वहां से करीब 40 लोग एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर देर शाम लौट रहे थे। ग्राम कोड़ोहरदी के पास नेशनल हाईवे पर पहुंचे ही थे कि सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए।

इसे भी पढ़ें-chhattisgarh assembly budget session: राजस्व आपदा प्रबंधन के लिए 2,639 करोड़ रुपए की अनुदान मांगे पारित

राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया। हादसे के दौरान ट्रैक्टर चालक अंदर ही बीच में फंस गया था। उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि 4 ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी घायलों को पुलिस ने 108 की मदद से जिला अस्पताल में भेजा।

मृतकों के नाम- 

चंदा बाई (20)
हिराई बाई (65)
प्रेम बाई (50)
कोष बाई (50)
कौशल्या ध्रुव (36)
​​​​​​​रमंतीन बाई (40)

Related Articles

Back to top button