Theft in raipur : राजभवन के निजी सचिव के घर पर चोरों ने साफ किया हाथ, कैश समेत हजारों के सामान गायब

Theft in raipur : रायपुर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. ज्वेलरी, दुकानों के अलावा चोर सूने मकानों को निशाना बना रहे हैं. इस बार चोरों ने वीवीआईपी इलाकों में से एक सिंचाई कॉलोनी कटोरा तालाब निवासी राजभवन में निजी सचिव राजेश कुमार चौधरी के घर चोरी की है. अज्ञात चोरों ने उनके घर से दो मोबाइल, टेबलेट, नगदी और मोपेड समेत कुल 51 हजार रुपए मूल्य की चोरी (Theft in raipur) की है. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि रविवार को वह भिलाई गया था. दूसरे दिन सुबह करीब 5 बजे उनकी पत्नी गीता चौधरी ने उन्हें घर में चोरी होने की सूचना दी. बताया कि देर रात करीब 3 से 4 के बीच अज्ञात चोर उनके घर घुस आए. उनके बेटे शिवांश के बेडरूम से 1 मोबाइल, एक टेबलेट, नगदी करीब 4 हजार रुपये तथा एक स्कूटी लेकर चले गए. नगदी समेत चोरी गए सामानों की कीमत करीब 51 हजार रुपये है.

इसे भी पढ़ें- Naxalite encounter in Dantewada : दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़, 2 महिला नक्सली के मारे जाने की खबर

सिविल लाइन सीएसपी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि “प्रार्थी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची थी. मामले की छानबीन की जा रही है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.”

Related Articles

Back to top button