यह हैं BSNL के सबसे सस्ते वैल्यू फॉर मनी रिचार्ज प्लान, जिसमें 3300 GB डेटा के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL Recharge Plan : ग्राहकों के लिए BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड)की तरफ से काफी किफायती प्लान्स आते रहते हैं। लेकिन इस बार जिस नए प्लान की हम बात कर रहे हैं वो वाकई आपको खुश कर देगा। हाल ही में BSNL कंपनी ने एक नया सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया था। यह प्लान 449 रुपये की कीमत में आया है और इसमें कई जबरदस्त बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान में डेटा, कॉलिंग और एसएमएस सभी बेसिक फायदे आपको मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : स्किन से लेकर हड्डियों तक सेहत के लिए बहुत लाभदायक है ये मौसमी फल, जानें इसे खाने के फायदे और औषधीय गुण

इतने सारे फायदे मिलने पर यह एक वैल्यू फॉर मनी प्लान साबित हो रहा है। इसके अलावा कंपनी के पास एक 499 रुपये वाला प्लान भी है और उस प्लान में भी आपको काफी बेनेफिट्स मिलते हैं। अगर आप BSNL के इन दोनों प्लान के बारे में जानना चाहते है और इन्हें खरीदने की सोच रहे हैं आइये जानते हैं इनके फीचर्स।

BSNL Recharge Plan : 449 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 449 रुपये है और यह एक बेसिक प्लान है। इस प्लान में भी यूजर्स को 3300GB FUP डेटा मिलता है। इस प्लान में मिलने वाली स्पीड 30 Mbps की है डेटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 4 Mbps रह जाती है। इसके साथ लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें : बॉडी के लिए फायदेमंद होता है गन्ने का जूस, पर अगर आपको भी है ये बीमारियां तो भूल कर भी न करें इसका सेवन

499 वाला Fibre Basic Plan

बीएसएनएल इस प्लान की कीमत 499 रुपये है और इस प्लान में यूजर्स को 3300GB FUP डेटा मिलता है। यह प्लान 40 Mbps की स्पीड के साथ आता है। इतना ही नहीं इसके साथ लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। डेटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 4 Mbps रह जाती है। डेटा यूजर्स के लिए यह एक अच्छा प्लान साबित हो सकता है।

Related Articles

Back to top button