कांग्रेसियों को आतंकवादी कहने पर बिफरी राधिका खेड़ा, पूछा – आतंकवादी अजहर मसूद को किसकी सरकार ने छोड़ा

Chhattisgarh Politics : कांग्रेसियों को आतंकवादी कहने पर बिफरी राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा । कांग्रेस की राधिका खेड़ा ने अपने कांकेर प्रवास के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला. केदार कश्यप और अरुण साव के कांग्रेस की सोच को आतंकवादी और नक्सलियों जैसी बताया था, जिसके जवाब में राधिका खेड़ा ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली।

यह भी पढ़े :- भूपेश क़ो पहले जनता, फिर कार्यकर्ताओं और अब परिवार ने भी नकारा : भाजपा

राधिका (Chhattisgarh Politics) ने कहा कि 1999 में कंधार में जिस आतंकवादी अजहर मसूद को भाजपा की सरकार ने आतंकवादियों के सामने झुककर छोड़ दिया था, उसने ही मुंबई में 26/11 जैसे हमले को अंजाम दिया था। कश्मीर में दो आतंकवादी पकड़े जाते हैं, जिसमें एक भाजपा के आईटी सेल का हेड निकलता है। ऐसे में भाजपा को पहले अपने पार्टी का इतिहास पता कर लेना चाहिए। उसके बाद उन्हें कांग्रेस पर टिका टिप्पणी करनी चाहिए।

यह भी पढ़े :- ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल और मैं आतंकवादी…’, फिल्मी स्टाइल में दिल्ली के सीएम ने तिहाड़ जेल से भेजा संदेश

राधिका खेड़ा ने कहा कि भाजपा के शासन में ही छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ा नक्सली हमला हुआ था, जिसमे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मारे गए थे। भाजपा ये बताए कि अब किसका नक्सलियों से सांठगांठ है। कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बात करते हुए राधिका खेड़ा ने कहा कि हमारा घोषणा पत्र हर एक गरीब के हित के लिए है। वहीं भाजपा के घोषणा पत्र में सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी की फोटो लगी है। (Chhattisgarh Politics)

Related Articles

Back to top button