PCC चीफ दीपक बैज ने PM मोदी से पूछे ये तीन सवाल, पढ़ें पूरी खबर

Baij Questions to PM: PCC चीफ दीपक बैज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर दौरे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब चुनाव होते हैं तब प्रधानमंत्री और केंद्र के नेता बस्तर दौरे पर आते हैं। उसके बाद कोई बस्तर को झांक कर भी नहीं देखता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नया बस्तर में स्वागत करता हूं, लेकिन मेरे कुछ सवाल है। अगर आप बस्तर आ रहे हैं तो उन्हें बस्तर की जनता को जवाब देना चाहिए। उन्होंने पूछा कि छत्तीसगढ़ के आदिवासियों के आरक्षण बिल को राजभवन में क्यों रोका गया है? आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा सरकार कोई एक्शन क्यों नहीं ले रही है?

यह भी पढ़ें:- आज छत्तीसगढ़ आएंगे PM नरेंद्र मोदी, बस्तर में जनसभा को करेंगे संबोधित

PCC चीफ बैज ने पूछा कि विधानसभा चुनाव में PM नरेंद्र मोदी बस्तर की जनता से झूठ बोलकर गए थे कि नगरनार नहीं बिकेगा। आज भी नगरनार स्टील प्लांट केंद्र के बिकने वाली सूची में शामिल है। आपने बस्तर की जनता से झूठ क्यों बोला? इससे पहले बैज ने कहा था कि PM मोदी आएंगे और बस्तर की जनता को फिर झूठ बोलकर चले जाएंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को पहले चरण में चुनाव होंगे। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (8 अप्रैल) छत्तीसगढ़ आएंगे, जो ​​​​​​जगदलपुर के आमाबाल गांव में दोपहर करीब 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। वे बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप के लिए प्रचार करेंगे। (Baij Questions to PM)

बस्तर में जीत की तैयारी में BJP

PM मोदी के दौरे को देखते हुए एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। दरअसल, छोटे आमाबाल भानपुरी सड़क से करीब 8 किमी की दूरी है। यह इलाका भाजपा के दिवंगत नेता बलिराम कश्यप और कश्यप परिवार का गढ़ कहा जाता है। इसलिए यहां मोदी की गारंटी गिनाने और ग्रामीण वोटर्स को साधने के लिए PM की सभा की जा रही है। PM नरेंद्र मोदी की सभा में CM विष्णुदेव साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, मंत्री ओपी चौधरी, केदार कश्यप समेत अन्य मंत्री शामिल होंगे। विश्व प्रसिद्ध बस्तर दशहरा के लिए जोगी बिठाई की रस्म भी इसी गांव के जोगी करते हैं। ग्रामीण क्षेत्र में PM मोदी की सभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। (Baij Questions to PM) 

Related Articles

Back to top button