छत्तीसगढ़ : हाइवा और ट्रक में हुई भिड़ंत , हाइवा में आग लगी तो चालक ने कुदकर बचाई जान

बिलासपुर : जिले में शुक्रवार की रात हाइवा और ट्रक में आमने – सामने भिड़ंत हो गई, इस हादसे के बाद हाइवा में आग लग गई और जलकर खाक हो गई है। घटना के बाद हाइवा का चालक फरार हो गया। जबकि दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग को काबू में किया। सकरी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के पुस्लिया जिले के धटाड़ा में रहने वाला ड्राइवर हैं।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : कलेक्टर ने किया नवीन कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण,अब तक 400 से अधिक मरीजों को मिली राहत

वह दीपका में एबीसी कंपनी की ट्रक को चलाता है। शुक्रवार की शाम वह हाइवा में कोयला लेकर रायपुर जाने के लिए निकला था। घटना रात करीब 8.15 बजे की है। ट्रक सकरी क्षेत्र के ग्राम पांड के पास पहुंची थी। उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने ट्रक को टक्कर मार दी। हादसा के बाद ट्रक में आग लग गई। किसी तरह चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : राज्य में मिशन के रूप में संचालित है गोधन न्याय योजना : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

वहीं ठोकर मारने वाला चालक भी कूदकर फरार हो गया। दोनों गाडियों में जबरदस्त टक्कर लगने के बाद हाइवा के इंजन में आग लग गई। माना जा रहा है कि टक्कर के बाद चिंगारी उठने से इंजन में शॉर्ट सर्किट हुआ होगा और आग लग गई। ट्रक को जलते देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस के साथ ही नगर सेना के दमकल को इस घटना की जानकारी दी गई। दमकल की मदद से आग को काबू में किया गया। लेकिन , तब तक हाइवा बुरी तरह से जल चुका था।

Related Articles

Back to top button