पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के सिर पर आई गंभीर चोट, घर में टहलने के दौरान गिरी

CM Mamata Banerjee Injured: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर गंभीर चोट आई है। जानकारी के मुताबिक 14 मार्च को कोलकाता स्थित अपने घर में घर में टहलने के दौरान गिर गई, जिससे उनके माथे पर गंभीर और गहरी चोट आई है। ममता बनर्जी के मीडिया कोऑर्डिनेटर के मुताबिक मुख्यमंत्री अपने घर में चलते हुए फिसल गईं और शो पीस पर गिरने के चलते उन्हें चोट लग गई। पश्चिम बंगाल के गवर्नर सीवी आनंद बोस ने भी ममता की चोट को लेकर डॉक्टरों से बात की। हालत स्थिर होने पर डॉक्टरों ने ममता को रात में ही डिस्चार्ज कर दिया।

 यह भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने जनता को दी राहत, पेट्रोल और डीजल 2 रुपए किया सस्ता

PM नरेंद्र मोदी ने CM ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मैं ममता दीदी के जल्द स्वस्थ होने और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भी ट्वीट किया हैं। हालांकि उन्होंने सड़क हादसे में घायल होने की बात लिखी है। स्टालिन ने लिखा- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दीदी के साथ हुई सड़क दुर्घटना से स्तब्ध और बहुत चिंतित हूं। इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं और मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। (CM Mamata Banerjee Injured)

बता दें कि CM ममता बनर्जी को इसी साल जनवरी में भी सिर पर चोट लगी थी। दरअसल, वह 24 जनवरी को सड़क मार्ग से बर्धमान से कोलकाता लौट रही थी। इस दौरान तेज बारिश हो रही थी। धुंध की वजह से अचानक कार के ब्रेक लगाने से ममता का सिर टकरा गया था, जिससे हल्की चोट आई थी। ममता बनर्जी को 27 जून को विदेश यात्रा के दौरान बाएं घुटने में चोट लग गई थी। इसी घुटने में उन्हें साल 2023 की शुरुआत में हेलिकॉप्टर से उतरते समय भी चोट लगी थी।  10 मार्च 2021 को ममता नंदीग्राम में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान घायल हुई थीं। (CM Mamata Banerjee Injured)

Related Articles

Back to top button