LIC अभिकर्ता व समाजसेवी जयप्रकाश पात्र की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, क्षेत्र में फैली शोक की लहर

Chhattisgarh News : गरियाबंद जिला मुख्यालय में निवासरत LIC अभिकर्ता व समाजसेवी जयप्रकाश का सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन हो गया हैं। उनके निधन के सूचना मिलने पर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई हैं।

नवा रायपुर स्थित निमोरा गांव के समीप हाइवा से कार के टकराने से कार चालक एलआईसी एजेंट की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी को इलाज के लिए मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। पुलिस हाइवा जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : जोमैटो ने देश के 225 शहरों से समेटा अपना कारोबार, 5 गुना बढ़ा कंपनी का घाटा, कंपनी ने शेयरधारकों को लिखा पत्र

मिली जानकारी के अनुसार, घटना आज सुबह करीब 9 बजे की है। जब मृतक अपने पत्नी के साथ गरियाबंद से रायपुर जा रहे थे। केन्द्री के पास जब कार चालक ने अपनी कार को ट्रक से ओवरटेक करते वक्त ट्रक के पीछे जा घुसी। जिससे कार चालक जयप्रकाश पात्र की मौके पर मौत हो गई और साथ में बैठी उनकी पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं। उचित ईलाज के लिए उन्हें रायपुर मेकाहारा रिफर कर दिया गया है।

Chhattisgarh News

 

मृतक जयप्रकाश पात्र 49 वर्ष थे। वे गरियाबांद जिला मुख्यालय में निवास करते थे और एलआईसी में कार्यरत था। साथ ही समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय थे। पुलिस के द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रहीं है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है। (Chhattisgarh News)

यह भी पढ़ें : Aero India 2023 : प्रधानमंत्री मोदी ने किया एयरो इंडिया 2023 का उद्घाटन, बोले – अब 75 देशों को डिफेंस इक्विपमेंट एक्सपोर्ट कर रहा भारत

दुर्घटना के बाद आस-पास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना डायल-112 को दी गई। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पास के सीएससी सेंटर भेजा, वहीं घायल महिला को उपचार के लिए मेकाहारा रवाना किया। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है, वहीं दुर्घटना के बाद फरार हो गए हाइवा चालक को पुलिस तलाश कर रही है। (Chhattisgarh News)

Related Articles

Back to top button