प्रांजल जीनियस पब्लिक स्कूल में मनाया गया वार्षिकोत्सव, 3 व 4 साल के बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुति

Chhattisgarh News : राजधानी रायपुर के बोरियाखुर्द स्थित आरडीए कॉलोनी में प्रांजल जीनियस पब्लिक स्कूल में आज बुधवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया। इस वार्षिकोत्सव में 3 व 4 साल के बच्चों ने नानी तेरी मोरनी को मोर ले गए लकड़ी की काठी जैसे गानों पर शानदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अखिलेश सिंह मौजूद रहे।

इसके अलावा वार्षिक उत्सव में विभिन्न प्रांतो और संस्कृतियों के नृत्य प्रस्तुत किए गए। जिसमें मां काली का तांडव देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। बच्चों द्वारा बहुत ही शानदार नृत्य प्रस्तुत किया गया। 

Chhattisgarh News

यह भी पढ़ें : ट्रेन में सफर के दौरान अब WhatsApp से खाना आर्डर कर सकेंगे पैसेंजर, जानिए नंबर और फूड आर्डर का तरीका

स्कूल के बच्चों द्वारा बहुत ही शानदार नाटक प्रस्तुत किया गया। जिसमें यह बताया गया कि आज हमारे बच्चे और बड़े किस प्रकार मोबाइल के आदि हो गए हैं। साथ ही बच्चों और माता-पिता में किन बातों को लेकर आपसी खींचतान रहती है इसके ऊपर छोटे-छोटे बच्चों ने शानदार कव्वाली की प्रस्तुति दी। इस वार्षिकोत्सव में स्टार ऑफ़ जीनियस का ख़िताब शमा बानो को दिया गया। और स्टूडेंट ऑफ द ईयर का खिताब गीतांजलि रजवाड़े को मिला।

यह भी पढ़ें : अब बिना UPI पिन और पासवर्ड के कर पाएंगे ऑनलाइन ट्रांसक्शन, ये होगी लिमिट, पढ़ें पूरी खबर

राजधानी रायपुर के बोरियाखुर्द स्थित आरडीए कॉलोनी में प्रांजल जीनियस पब्लिक स्कूल में आज बुधवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया। मुख्य अतिथि अखिलेश सिंह तथा विशिष्ट अतिथियों के रूप में अमर बंसल, जय प्रकाश पांडे, प्रगति वाजपेई, भरत बजाज, संजय चौधरी, लड्डू गोपाल, तपेश जैन उपस्थित रहे। इन्होने बच्चों को आशीर्वाद प्रदान किया और बच्चों का उत्साह बढ़ाया। (Chhattisgarh News)

बच्चों की शानदार प्रस्तुति देखकर उनके माता-पिता भावुक हो गए और उनकी खुशी देखते ही बनती थी। कार्यक्रम में स्कूल के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा, रेखा शर्मा दिव्यांशी शर्मा, आशा देवांगन, चेतना चूनेश्वरी साहू, सोमेश्वरी शुक्ला, आसिफा शवाना बानो उपस्थित थे। (Chhattisgarh News)

Related Articles

Back to top button