Chhattisgarh Shikshak bharti: स्वामी आत्मानंद स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित, 17 और 18 अगस्त को वॉक-इन-इंटरव्यू

Chhattisgarh Shikshak bharti: कोंडागांव जिले के अंतर्गत नवीन स्वीकृत स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल कोण्डागांव, फरसगांव, केशकाल, विश्रामपुरी एवं माकड़ी में अस्थायी रूप से व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक और कोऑडीनेटर कम काउन्सलर के पदों पर संविदा भर्ती के लिए ईच्छुक और पात्र अभ्यर्थियों का 17 अगस्त और 18 अगस्त 2022 को कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी कलेक्ट्रेट कोण्डागांव में वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित की जायेगी। जिसके तहत व्याख्याता और शिक्षक पद के लिए 17 अगस्त को प्रातः 10 बजे से वॉक-इन-इंटरव्यू होगी। वहीं सहायक शिक्षक एवं कोऑर्डीनेटर कम काउन्सलर के लिए 18 अगस्त को सुबह 10 बजे से वॉक-इन-इंटरव्यू होगी। इस वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने के ईच्छुक और योग्य अर्हताधारी अभ्यर्थी वांछित दस्तावेजों के साथ नियत तिथि एवं समय पर कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी कोण्डागांव में उपस्थित हो सकते हैं। (Chhattisgarh Shikshak bharti)

यह भी पढ़ें:- Kacche Papite Ke Labh: कच्चे पपीते का सेवन करना लाभकारी, पीलिया और पेट संबंधी समस्याओं से मिलती है राहत

जिले के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में रिक्त पदों की स्थिति कोण्डागांव में व्याख्याता भौतिकी, शिक्षक कला, सहायक शिक्षक कला एवं कोऑडीनेटर कम काउन्सलर सभी के एक-एक पद अनारक्षित, फरसगांव में व्याख्याता वाणिज्य एक पद अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित और व्याख्याता सामाजिक विज्ञान, शिक्षक अंग्रेजी, शिक्षक कला, सहायक शिक्षक कला एवं कोऑर्डीनेटर कम काउन्सलर सभी के एक-एक पद अनारक्षित, केशकाल में व्याख्याता समाजिक विज्ञान, शिक्षक अंग्रेजी, शिक्षक कला, सहायक शिक्षक कला और कोऑर्डीनेटर कम काउन्सलर के एक-एक पद अनारक्षित, विश्रामपुरी में व्याख्याता और वाणिज्य के एक-एक पद अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित और व्याख्याता गणित, व्याख्याता सामाजिक विज्ञान और शिक्षक अंग्रेजी के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। (Chhattisgarh Shikshak bharti)

इन विषयों के लिए होगी भर्ती

शिक्षक कला, सहायक शिक्षक विज्ञान, सहायक शिक्षक कला और कोऑर्डीनेटर कम काउन्सलर सभी के एक-एक पद अनारक्षित और माकड़ी में व्याख्याता अंग्रेजी और वाणिज्य के एक-एक पद अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित और व्याख्याता सामाजिक विज्ञान, शिक्षक अंग्रेजी, सहायक शिक्षक विज्ञान, सहायक शिक्षक गणित, सहायक शिक्षक कला एवं कोऑर्डीनेटर कम काउन्सलर सभी के एक-एक पद अनारक्षित है। शैक्षणिक पदों के लिए माध्यम अंग्रेजी और कोऑर्डीनेटर कम काउन्सलर पद के लिए अंग्रेजी या हिन्दी माध्यम होना अनिवार्य है। कोण्डागांव, फरसगांव, केशकाल, विश्रापुरी एवं माकड़ी प्रत्येक स्कूल में आया के दो-दो पदों पर संविदा भर्ती किया जाना है। जिसमें एक पद अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित और एक पद अनारक्षित है। इन सभी संविदा पदों के लिए निर्धारित एकमुश्त मानदेय प्रदान किया जाएगा। (Chhattisgarh Shikshak bharti)

Related Articles

Back to top button