Chhattisgarh : पापी प्रोफेसर ने एग्‍जाम में पास कराने छात्रा से की अश्‍लील चैट, मांगे फोटो, गिरफ्तार

Chhattisgarh Girl Molestation : न्यायधानी के छत्तीसगढ़ इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज के एक प्रोफेसर का एग्जाम में पास करने के लिए छात्राओं से अश्लील चैट करने का मामला सामने आया है. प्रोफेसर मैसेज में छात्रा को एग्जाम में पास होने के लिए रिलेशनशिप बनाने और रुपयों का डिमांड कर रहा है. कॉलेज की एक छात्रा ने मोबाइल चैट दिखाकर इसकी शिकायत थाने में की है. मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला सकरी थाना क्षेत्र का है.

रायगढ़ जिले की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा सकरी थाने में शिकायत करते हुए बताया कि कॉलेज के प्रोफेसर रवि कुमार ने बीते 20 फरवरी को अपने मोबाइल से उससे चैट किया. जिसमें एग्जाम में पास होने के लिए पैसों की मांग की गई. वहीं पैसे देने से मना करने पर उसने छात्रा से संबंध बनाने को कहने लगा. (Chhattisgarh Girl Molestation)

यह भी पढ़ें:- एम्स की तर्ज पर छत्तीसगढ़ के सभी संभाग मुख्यालय में बनेगा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल: स्वास्थ्य मंत्री

प्रोफेसर ने व्हाट्सएप की चैटिंग में बोला कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जो करते हो वो करना पड़ेगा. कॉलेज में पास होना है तो उन्हें सेट करना जरूरी है. प्रत्येक सब्जेक्ट के लिए 30 हजार रुपये खर्च करना पड़ेगा. पैसे नहीं दोगी तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जो करती हो वो करना पड़ेगा. छात्रा ने मैसेज में उसकी बातें समझ में नहीं आने की बात कही, तब प्रोफेसर रवि कुमार ने हमबिस्तर होकर रिलेशनशिप बनाने पर पास होने की बात कही.

चैटिंग के दौरान छात्रा से प्रोफेसर रवि कुमार अश्लीत बातें करते हुए हॉट तस्वीरें भेजने के लिए बोला. छात्रा ने तस्वीरें भेजने से मना किया तो प्रोफेसर ने उसे एग्जाम में फेल करने की धमकी भी दी. छात्रा ने प्रोफेसर की गंदी हरकतों की जानकारी अपने परिजन को दी. जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में की गई. छात्रा ने पुलिस को मोबाइल चैट भी सौंपा. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर रवि कुमार को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है. (Chhattisgarh Girl Molestation)

Related Articles

Back to top button