Trending

संत माता कर्मा पर बनेगी ऐतिहासिक फिल्म, डायरेक्टर ने क्या कहा, जानने के लिए पढ़ें पूरी ख़बर

Mata Karma : छत्तीसगढ़ी फिल्म “ले चलहूं अपन दुवारी” की अपार सफ़लता के बाद पॉपकॉर्न फिल्म प्रोडक्शन कंपनी द्वारा मां कर्मा के ऊपर एक ऐतिहासिक हिन्दी फिल्म बनाने का निर्णय लिया गया है। उक्त संबंध में चर्चा करने एवं सलाह तथा समाज का आशीर्वाद लेने कम्पनी के डायरेक्टर डॉ. डीएन साहू ने समाज के वरिष्ठ जनों, बुद्धिजीवियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग होटल पैराडाइज कसडोल में बुलाई थी।

इस मीटिंग में लगभग 1000 साल पहले की भारत की सामाजिक, राजनैतिक, आर्थिक एवं सांस्कृतिक पृष्टभूमि को फिल्म में प्रदर्शित करने और माता कर्मा (Mata Karma) के क्रांतिकारी संत स्वरूप को उभारने एवं समाज में स्थापित करने के संदर्भ में चर्चा की गई, ताकि उनके अवदान एवं विरासत से आने वाली पीढ़ी रूबरू हो सके और प्रेरणा ले सके।

यह भी पढ़े :- Cg High Court Recruitment 2023 : छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट में निकलीं बंपर भर्तियां

इस अवसर पर पॉपकॉर्न फिल्म के डॉयरेक्टर डॉ डीएन साहू एवं उत्तरा कुमार साहू, छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्देशक मृत्युंजय सिंह, कम्पनी के सलाहकार एवं छत्तीसगढ़ संदेश के संपादक पं. घनश्याम प्रसाद साहू, अनमोल न्यूज के संचालक पत्रकार अशोक कुमार साहू, अधिवक्ता ईश्वरदत्त सहित छग के 16 जिलों के प्रतिनिधियों व समाज जनों ने बड़ी संख्या में भागीदारी की। (Mata Karma)

यह भी पढ़े :- किसानों को मजबूत करने का राजीव जी का सपना छत्तीसगढ़ में हो रहा पूरा : मुख्यमंत्री बघेल

फिल्म के मार्केटिंग एवं प्रमोशन के लिए कम्पनी द्वारा 50% शेयर बिक्री करने का प्रस्ताव रखा गया, जिसको लेने के लिए समाज जनों ने बड़ी उत्सुकता एवं रुचि दिखाई। फिल्म का निर्माण शीघ्र शुरू हो जाएगा, जिसकी प्रारंभिक तैयारी की जा चुकी है। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग छग में की जाएगी, जिसमें यहां के लोक कलाकारों को भाग लेने का अवसर मिलेगा। (Mata Karma)

Related Articles

Back to top button