CM साय का कांग्रेस पर करारा प्रहार, बोले- नक्सलियों के खात्मे के लिए पहले कांग्रेस का खात्मा जरूरी

Chhattisgarh Politics : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दो टूक लहजे में कहा है कि नक्सलियों को शहीद बताने वाले, 29 नक्सलियों के मुठभेड़ में मारे जाने को फर्जी एनकाउंटर बताने वाले और मुठभेड़ की जाँच की मांग करने वाले कांग्रेसी अब यह साफ-साफ जान लें कि बस्तर की जनता विकास की समर्थक है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया कि नक्सलियों के खात्मे के लिए कांग्रेस का खात्मा जरूरी है और इसकी शुरुआत बस्तर की जनता कल 19 अप्रैल को करने जा रही है।

यह भी पढ़े :- बीजेपी ने सोशल मीडिया में लिखा- Get_Out_Supriya, कांग्रेस नेत्री के खिलाफ पार्टी ने खोला मोर्चा, पढ़े पूरी खबर

सीएम ने स्पष्ट किया कि कांकेर मुठभेड़ को लेकर जिस तरह के बयान कांग्रेस नेताओं ने दिए हैं, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि नक्सलियों को पाल-पोसकर संरक्षण देने का काम कांग्रेस हमेशा करती रही है जो अब बस्तर की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ महतारी के निर्दोष बेटों के खून से बस्तर की धरती को लाल किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा के इस चुनाव में कांग्रेस के सफाए के साथ प्रदेश की भाजपा सरकार नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ने जा रही है। प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व और मार्गदर्शन में बहुत जल्द छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद से मुक्त कराएगी। (Chhattisgarh Politics)

सीएम साय ने कहा कि नक्सलियों के सबसे सुरक्षित किले में घुसकर एक साथ 29 नक्सलियों को मार गिराना ऐतिहासिक सफलता है। नक्सलियों पर की गई यह सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक है।

सीएम साय के बयान पर कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री अपने सोचने-समझने की शक्ति खत्म कर चुके हैं। मुख्यमंत्री का ऐसा कहना भाजपा की फासीवादी सोच को दर्शाता है। विपक्ष को पूरी तरह खत्म करने की सोच तानाशाही रवैये की ओर इशारा करती है, और ऐसे तानाशाह पार्टी भाजपा को खत्म करने की शुरुआत कल बस्तर की जनता करेगी। (Chhattisgarh Politics)

Related Articles

Back to top button