जेल में आम और मिठाई खा रहे केजरीवाल, तबीयत खराब कर बेल चाहते हैं, कोर्ट में ED ने कहा

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. इस बीच दिल्ली की कोर्ट में केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. इस दौरान ED ने दावा किया है कि वो मेडिकल आधार पर जमानत लेने के लिए जानबूझकर मीठा खा रहे हैं, जिससे उनका शुगर लेवल बढ़े और उन्हें जमानत मिल जाए. कोर्ट के समक्ष ED ने कहा कि केजरीवाल को टाइप-2 डाइबिटीज है लेकिन वो जेल में आलू पूड़ी, आम और मीठा खा रहे हैं. वह ऐसा जानबूझकर रहे हैं.

ED ने कहा कि अदालत ने उन्हें घर का खाना खाने की मंजूरी दी है. जेल डीजी ने हमें केजरीवाल की डाइट भेजी है. उन्हें बीपी की समस्या है. लेकिन देखिए, वे क्या खा रहे हैं- आलू पूड़ी, आम और हद से ज्यादा मीठी चीजें. ED ने कहा कि हमने कभी नहीं सुना कि टाइप-2 डाइबिटीज से जूझ रहा शख्स इस तरह की चीजें खाए. लेकिन वे रोजाना आलू-पूड़ी, आम और मीठे चीजें खा रहे हैं. ये सब इसलिए किया जा रहा है ताकि उन्हें जमानत मिल जाए.

यह भी पढ़े :- बीजेपी ने सोशल मीडिया में लिखा- Get_Out_Supriya, कांग्रेस नेत्री के खिलाफ पार्टी ने खोला मोर्चा, पढ़े पूरी खबर

इस पर कोर्ट ने केजरीवाल के वकील से कहा कि हम जेल से इस पर रिपोर्ट मांगेंगे और आप मुझे उनका पूरा डाइट प्लान दें. इस पर अब शुक्रवार (कल) को सुनवाई होगी. (Delhi Liquor Scam Case)

क्या है ये पूरा मामला?
अरविंद केजरीवाल डायबिटीज के मरीज हैं. ऐसे में उनके वकीलों ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पहले एप्लिकेशन दायर कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केजरीवाल को डॉक्टर से नियमित कंसल्टेशन देने की मांग की थी. लेकिन अब उनके वकीलों ने ये एप्लिकेशन वापस ले ली है. इसी एप्लिकेशन के विरोध में ED ने अदालत के समक्ष ये बातें कही. (Delhi Liquor Scam Case)

Related Articles

Back to top button