Chhattisgarh Election: प्रियंका गांधी आज आएंगी छत्तीसगढ़, भिलाई में करेंगी बड़ी चुनावी सभा

Chhattisgarh Election: कांग्रेस ने भिलाई के जयंती स्टेडियम में आज महिला समृद्धि सम्मेलन का आयोजन रखा है, जिसमें कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शामिल होंगी. वो भिलाई में बड़ी चुनावी सभा भी करेंगी. यहां लाखों महिलाओं की भीड़ जुटाने की तैयारी चल रही है. इसके लिए कांग्रेस के सीनियर और जूनियर नेताओं को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है.

यह भी पढ़े :- स्कूलों के सफाईकर्मियों और रसाईयों को सौगात, मानदेय में 500 रुपए बढ़ोतरी का आदेश जारी

इस बार के विधानसभा चुनाव  (Chhattisgarh Election) में पुरुषों के मुकाबले में महिला वोटर्स की संख्या ज्यादा है. इसी को ध्यान में रखकर भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन कराया जा रहा है. प्रियंका गांधी भिलाई में महिला वोटर्स को लेकर बड़ा एलान भी कर सकती हैं.

कांग्रेस भिलाई के जयंती स्टेडियम में महिला समृद्धि सम्मेलन का आयोजन करेगी। यहां पर करीब डेढ़ लाख से ज्यादा महिलाओं की भीड़ जुटाने की तैयारी चल रही है। इसके लिए कांग्रेस के सीनियर और जूनियर नेताओं को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। इस बार के विधानसभा चुनाव पुरुषों के मुकाबले में महिला वोटर्स की संख्या ज्यादा है। इस वजह से महिला मतदाता पर कांग्रेस की नजर है। इसी को ध्यान में रखकर भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन कराया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस की घोषणा पत्र जारी होने से पूर्व प्रियंका गांधी भिलाई में महिला वोटर्स को लेकर बड़ा एलान भी कर सकती हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Election) होने में महज ढाई महीने ही शेष बचे हैं। ऐसे में कांग्रेस की बड़ी चुनावी सभाएं होने वाली हैं. अब चौथी बार बलौदाबाजार में भरोसे का सम्मेलन कराने की तैयारी चल रही है. जल्द ही इसे लेकर कार्यक्रम तय होगा.

Related Articles

Back to top button