CM Bhupesh Baghel : कल 18 फरवरी को सीएम का बिजी शेड्यूल, राजिम माघी पुन्नी मेला’ के समापन समारोह में होंगे शामिल

CM Bhupesh Tour Program: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 18 फरवरी को कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। CM बघेल महाशिवरात्रि के अवसर पर ‘राजिम माघी पुन्नी मेला 2023’ के समापन समारोह समेत दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड के ग्राम कौही और ठाकुराईन टोला में आयोजित महाशिवरात्रि मेला महोत्सव और नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित ‘सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023’ में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:- महाशिवरात्रि पर राजिम माघी पुन्नी मेला का समापन, जुटेंगे लाखों की भीड़

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री रायपुर से दोपहर 2.30 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 2.45 बजे दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड के केसरा गांव पहुंचेंगे और वहां से कार द्वारा ग्राम कौही पहुंचकर मंदिर दर्शन करने के बाद महाशिवरात्रि मेला महोत्सव में शामिल होंगे। CM बघेल दोपहर 3.45 बजे कार द्वारा ठाकुराईन टोला गांव पहुंचकर मंदिर दर्शन करेंगे और महाशिवरात्रि पर्व मेला मिलन समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद CM बघेल शाम 4.25 बजे पाटन से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 4.45 बजे गरियाबंद जिले के राजिम पहुंचेंगे और वहां शाम 6 बजे ‘राजिम माघी पुन्नी मेला 2023’ के समापन समारोह में शामिल होंगे। (CM Bhupesh Tour Program)

CM भूपेश ने महाशिवरात्रि पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री रात 8 बजे राजिम से कार द्वारा रवाना होकर 8.45 बजे नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पहुंचेंगे और वहां आयोजित ‘सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023’ में शामिल होंगे। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इस अवसर पर भगवान शिव से प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की है। महाशिवरात्रि पर मुख्यमंत्री ने कहा है कि पूरे देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी महाशिवरात्रि का त्यौहार श्रद्धा और भक्तिभाव से मनाया जाता है। शिवभक्तों के लिए महाशिवरात्रि का दिन विशेष महत्व रखता है। माना जाता है कि इस दिन शरीर में आध्यात्मिक और प्राकृतिक ऊर्जा का विशेष लाभकारी प्रवाह होता है। मुख्यमंत्री ने प्रार्थना की है कि भगवान शंकर सभी के जीवन में खुशहाली लाएं। (CM Bhupesh Tour Program)

Related Articles

Back to top button