सीएम योगी ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना, बोले- नए भारत में घोटालेबाज नहीं चलेंगे

Yogi In CG: राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में आज सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में सीएम योगी ने कहा, भाजपा की सरकार ने यहां के गरीबों, पिछड़ों, आदिवासियों के उत्थान के लिए मोदी जी के नेतृत्व में कार्य किया। कांग्रेस की सरकार के ऊपर घोटाले और महादेव एप का आरोप है और एफआईआर है, उसके बाद भी ठस्के के साथ इस सीट से चुनाव लड़ रहा है। नए भारत में घोटालेबाज नहीं चलेंगे। शराब घोटाला तो कांग्रेस की प्रवृत्ति रही है। भूपेश बघेल की सरकार ने गोबर का घोटाला किया। खाद की कालाबाजारी की।

यह भी पढ़े :- नरेंद्र मोदी के राज में ‘रेल का सफर’ सज़ा बन गया है! वीडियो शेयर कर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर किया हमला

आगे उन्होंने कहा, भुनेश्वर साहू के साथ जो घटना हुई थी, उसके पिता को क्षेत्र की जनता ने विधायक बनाकर तुष्टीकरण की कार्रवाई का विरोध किया। कांग्रेस आतंकवाद, नक्सलवाद और घोटाले का नाम और पहचान है। जिन बच्चों के हाथ में पेन और कापी होना था उसे हथियार पकड़ा दिया। (Yogi In CG)

मोदी सरकार ने 80 करोड़ गरीब को 5 किलो चावल का सौगात दिया। कांग्रेस सरकार में किसान आत्महत्या करता था। बेरोजगार पलायन करने को मजबूर था, महिलाओं के सामने सुरक्षा का संकट था। आज मोदी जी की सरकार ने सब संकट को दूर करने का काम किया।

कांग्रेस की सरकार के समय लोग भूख से मरते थे: सीएम योगी
छत्तीसगढ़ के कोरबा में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “कांग्रेस की सरकार के समय लोग भूख से मरते थे। किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था, बेटी और व्यापारी असुरक्षित थे, आतंकवादी कहीं भी विस्फोट कर देते थे लेकिन आज तो यह स्थिति है कि कहीं पटाखा भी तेज़ से फटता है तो पाकिस्तान पहले ही सफाई दे देता है कि हमारा हाथ नहीं है। उसे मालूम है कि यह नया भारत है।(Yogi In CG)

Related Articles

Back to top button