BJP प्रवेश पर सीएम का तंज : अनुज शर्मा तो पहले ही उनके साथ थे, आज चले गए तो कौन सी बड़ी बात है

रायपुर। अमेरिका में राहुल गांधी के बयान के बाद भाजपा की प्रतिक्रियाओं पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि देश अलग है और प्रधानमंत्री अलग हैं। दोनों को एक साथ जोड़ कर नहीं देखना चाहिए। राहुल गांधी जो बात बोल रहे हैं उसे गंभीरता से लेना चाहिए।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं. उन्होंने बुधवार को सिलिकॉन वैली स्थित स्टार्टअप उद्यमियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर फोन टैपिंग का मुद्दा उठाते हुए भारत सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने पेगासस और इस तरह की अन्य तकनीकों के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि उन्हें पता था कि उनका फोन टैप किया जा रहा है. लेकिन वे इससे परेशान नहीं हैं. इतना ही नहीं राहुल अपना फोन निकाला और मजाक में कहा, हैलो! मिस्टर मोदी”. राहुल गांधी ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे आईफोन की टैपिंग की जा रही है. आपको एक राष्ट्र और एक व्यक्ति के रूप में भी डेटा की सुरक्षा पर उचित नियमों की जरूरत है. 

यह भी पढ़े :- IAS Anil Tuteja : जिसकी सोच ने छत्तीसगढ़ के विकास को दिलाई नई दिशा, हमेशा रहा कुछ कर गुजरने का जज्बा, जानिए IAS अनिल टुटेजा की अनकही कहानी

छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार पद्मश्री अनुज शर्मा के बीजेपी प्रवेश पर सीएम भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने तंज किया है. सीएम ने कहा, वे तो पहले ही उनके साथ थे. रमन सिंह जी के चिरंजीव के साथ सीएम हउस बैठे रहते थे. उनके दोस्ताना संबंध थे. आज चले गए तो कौन सी बड़ी बात है.

राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में रायगढ़ रवाना होने से पहले सीएम बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि भाजपा के नेता असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. राम आदि और अंत दोनों हैं. छत्तीसगढ़ से उनका विशेष नाता है. वे कौशल्या के राम हैं. वे शबरी के राम हैं. वे हमारे भांचा राम हैं. हम लोग अनेक रूप में उन्हें देखते हैं, पूजते हैं, स्मरण करते हैं. सुख में, दुख में, सबमें हम हम लोग राम का स्मरण करते हैं. ये लोग केवल चुनाव के समय और वोट के लिए राम को याद करते हैं. दोनों में अंतर यही है. मोदी से पहले महात्मा गांधी ने गोली लगने के बाद प्राण त्यागते हुए उन्होंने हे राम कहा था. ये तो कहते हैं कि आजादी भी 2014 के बाद मिली है. ये उसी संस्कृति के लोग हैं. दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के कारण कांग्रेस के राम की शरण में आना पड़ा. इस मुद्दे पर सीएम ने यह प्रतिक्रिया दी है.

Related Articles

Back to top button