Congress: किसानों की ऐतहासिक जीत, आज प्रदेश भर में मनायेगी किसान विजय दिवस

Whatsaap Strip

रायपुर : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार प्रदेश कांग्रेस कमेटी 20 नवम्बर को प्रदेश के सभी जिला एवं ब्लाक संगठन मुख्यालयों में तीन काला कृषि कानून वापस लिए जाने के निर्णय की खुशी में किसान विजय दिवस के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

इसे भी पढ़े:यात्रियों के काम की खबर : ट्रेनों में फिर मिलेगा पका हुआ खाना, कोरोना की वजह से बंद सर्विस दोबारा शुरू करने का फैसला

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पारित तीन काले कृषि कानून को वापस लिए जाने का निर्णय किसानों का ऐतिहासिक जीत है।

इसे भी पढ़े:Indonesia Masters: पीवी सिंधु की क्वार्टरफाइनल में धमाकेदार जीत, महज 35 मिनट में विरोधी को किया पस्त

तीन काले कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष एक साल से अटूट लड़ाई लड़ी जिसका ही परिणाम है कि अन्नदाता के ऊपर अत्याचार करने की सोच रखने वाली अत्याचारी सरकार को अपने गलत फैसलों को वापस लेने का निर्णय करना पड़ा है, ये अन्नदाताओं की जीत है।

इसे भी पढ़े:BIG BREAKING : देश के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान , कहा- तीनों कृषि कानूनों को वापस लेगी सरकार , देश के लिए लिया फैसला

किसानों के इस ऐतिहासिक जीत को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (Congress) 20 नवंबर को किसान विजय दिवस के रूप में मनाएगी। इस दौरान किसान विजय रैली, किसान विजय सभा, प्रेसवार्ता होगी एवं शाम को केंडल मार्च निकालकर किसान आंदोलन में दिवंगत हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी जायेगी। किसान आंदोलन में दिवंगत हुए किसानों के परिवारों से भेंट की जाएगी।