मोहब्बत की दुकान पर भ्रष्टाचार का कारोबार, कांग्रेस सांसद के खिलाफ IT की छापेमारी पर BJP बोली

BJP Attack On Congress : शुक्रवार को ओडिशा और झारखंड में कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू से जुड़े कई ठिकानों से 200 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई। आयकर विभाग बुधवार (6 दिसंबर) से पड़ोसी राज्यों में साहू के परिसरों पर छापेमारी कर रहा था। खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी। सूत्रों के मुताबिक, ओडिशा में बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की गई, जहां से ज्यादातर नकदी बरामद की गई। अन्य स्थानों पर संबलपुर, बोलांगीर, टिटिलागढ़, बौध, सुंदरगढ़, राउरकेला और भुवनेश्वर में छापे मारे गए। वहीं, नोटों की गिनती अभी भी जारी है।

इसी को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने आखिर कहां-कहां काली कमाई और नोट छिपा रखे की है? राहुल गांधी और सोनिया गांधी बार-बार नोटबंदी के खिलाफ क्यों बोलते हैं? झारखंड में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के यहां से 200 करोड़ रुपये से ज्यादा नकद मिली और गिनती जारी है… बैग और बोरियां कम पड़ गईं… कांग्रेस, करप्शन(भ्रष्टाचार) और कैश, ये तीनों एक साथ चलते हैं। स्मृति ईरानी ने कहा कि मोहब्बत की दुकान पर भ्रष्टाचार का कारोबार चल रहा है… कांग्रेस के आलाकमान और गांधी खानदान को देश को ये बताना होगा कि उनके जिस सांसद के 10 ठिकानों से जो 200 करोड़ रुपये बरामद हुए, ये कांग्रेस नेता गांधी खानदान में किसका ATM था? अब तक कांग्रेस पार्टी ने चुप्पी साध रखी है… ये कौन है जिसका ATM बनकर कांग्रेस का ये नेता उभरा है? (BJP Attack On Congress)

भाजपा के गौरव भाटिया ने कहा कि घमंडिया गठबंधन दीमक की तरह हमारे देश की अर्थव्यवस्था, समाज, नागरिकों के अधिकारों को खा रहा है। कांग्रेस, आप, टीएमसी जैसी पार्टियां आज भ्रष्टाचार, लूट-खसोट व कमीशनखोरी का पर्याय बन गई हैं। आश्चर्य की बात ये है कि इस पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी व मल्लिकार्जुन खड़गे चुप हैं। उन्होंने कहा कि पांच प्रदेशों के चुनाव में भ्रष्टाचार एक बहुत बड़ा मुद्दा था और भाजपा ने इसे जोर शोर से उठाया। एक तरफ घमंडिया गठबंधन की भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री जी की गारंटी है कि भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म कर देंगे और जनता की पाई पाई वसूलेंगे।

यह भी पढ़ें:- कैंडल बनाने वाली फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग, 7 महिला मजदूरों की मौत

जब्त किए गए पैसों की गिनती में बैंक स्टाफ के साथ 30 से ज्यादा अधिकारी शामिल थे। मुद्राओं को गिनने के लिए आठ से अधिक गिनती मशीनों का उपयोग किया जा रहा था। मतगणना क्षमता बढ़ाने के लिए तीन और मशीनें मंगाए जाने की संभावना है। मुद्रा से भरे लगभग 150 पैकेट अब तक बोलांगीर में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में ले जाए गए हैं। (BJP Attack On Congress)

Related Articles

Back to top button