CM भूपेश बघेल ने की PM मोदी से मुलाकात, कई मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

CM Baghel Meet PM: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर है। इस दौरान CM ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। साथ ही PM की मां के निधन पर शोक प्रकट की। इसके साथ ही उन्होंने राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। बता दें कि कल कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम 6 बजे दिल्ली दौरे के लिए रवाना हुए थे, जिन्होंने आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और कई मुद्दों को लेकर चर्चा की।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों का बार नयापारा भ्रमण यात्रा, हीराबेन को दी श्रद्धांजलि

इससे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अगस्त में नई दिल्ली दौरे के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने द्रौपदी मुर्मू को सर्वोच्च संविधानिक पद संभालने की बधाई दी थी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान प्रदेश के कई मुद्दों पर बातचीत भी हुई थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण के बाद ये पहली मुलाकात थी। बाद में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। अधिकारियों ने इसे सौजन्य मुलाकात बताया था। (CM Baghel Meet PM)

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के अस्पताल में 30 दिसंबर को सुबह 3.30 बजे निधन हो गया था। हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री को मातृ शोक का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मां का जाना जीवन से मुख्य आधार स्तंभ के ढह जाने जैसा होता है। एक ऐसी क्रिया जिसकी शून्यता सदैव अनुभव होती है। इस शोक की घड़ी में ईश्वर PM मोदी, उनके परिवारजनों को साहस और माताजी को श्री चरणों में स्थान दें। (CM Baghel Meet PM)

Related Articles

Back to top button