तलाक की खबरों के बीच केन्या पहुंची दलजीत कौर

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले लंबे वक्त से अपने पति निखिल पटेल के साथ चल रही अनबन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी 'गर्ल स्क्वॉयड' के साथ शेयर की है. यह तस्वीर दलजीत कौर ने केन्या से शेयर की है. यह वही जगह हैं, जहां दलजीत कौर के पति निखिल पटेल रहते हैं. 

दरअसल, निखिल पटेल ने कुछ वक्त पहले दलजीत कौर के 'घटिया' सोशल मीडिया पोस्ट पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी. दलजीत कौर पिछले कुछ वक्त से अपने सोशल मीडिया के जरिये इशारा कर रही थीं कि निखिल पटेल उनपर चीट कर रहे थे. तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर अब पहली बार केन्या के नैरोबी लौट आई हैं.

दलजीत कौर ने केन्या से शेयर की तस्वीर 

दलजीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में दलजीत कौर ब्लैक आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं, जहां वह अपने अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठी हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दलजीत कौर ने लिखा, 'कौन कहता है कि महिलाएं महिलाओं के लिए खड़ी नहीं होतीं?' इस पोस्ट में दलजीत ने कई नामों को टैग करते हुए लिखा, 'इनके अलावा और भी हैं, जिनसे में जुड़ी हूं, लेकिन मैं उन्हें टैग नहीं कर रही हूं. मैं इतना जानती हूं कि गर्ल्स मैं आप लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.'

निखिल पटेल ने दी दलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल पटेल ने एक्ट्रेस को कानूनी नोटिस भी भेजा है और उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल पटेल ने कहा कि इंडियन पीनल कोड, इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 2000 (भारत), और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम 2012 (भारत) के तहत दलजीत कौर के सोशल मीडिया पोस्ट में उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाना गलत था.

निखिल पटेल से दलजीत कौर ने की थी दूसरी शादी

बता दें कि दलजीत कौर की निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी है, जो पिछले साल हुई थी. इससे पहले एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी. दोनों का एक बेटा जेडन भी है. दलजीत कौर और शालीन भनोट की राहें 2015 में अलग हो गई थीं. उस वक्त दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

Back to top button