27 साल बाद फिर फौजी बनकर लौटेंगे सनी देओल

जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' को लोगों से काफी प्यार मिला। इस फिल्म में सनी देओल, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए। पिछले काफी समय से इसके सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही थी।

ऐसे में आज गुरुवार को अभिनेता ने अपने फैंस को इससे जुड़ा अपडेट दे दिया है। सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म 'बॉर्डर 2' का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

27 साल बाद आएगा बॉर्डर का सीक्वल

जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर आज ही के दिन 13 जून को, 27 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐसे में इस मूवी के 27 साल पूरे होने पर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बैकग्राउंड में एक्टर की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने और हिंदुस्तान की मिट्टी को सलाम कहने आ रहा है फिर से।

अनुराग सिंह करेंगे निर्देशन

सनी देओल ने अनाउंसमेंट वीडियो में 'बॉर्डर 2' को भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बताया गया है। इसके साथ ही इस बार फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे और इसका निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनाउंसमेंट वीडियो देखने के बाद फैंस इस पर अपना-अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जायेगा पाजी। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। तीसरे यूजर ने लिखा कि वाह, बहुत बढ़िया घोषणा है सर जी।

Back to top button