Mahadev App Case : महादेव सट्टा ऐप का एक और मास्टरमाइंड दीपक नेपाली गिरफ्तार

Mahadev App Case : महादेव खिलाड़ी एप का नेटवर्क विदेश, कोलकाता, मुंबई और छत्तीसगढ़ के विभिन्न शहरों में काम करता है। इसी कड़ी में महादेव सट्टा एप्प मामले में दुर्ग पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। लम्बे वक़्त से फरार चले रहे मास्टरमाइंड दीपक नेपाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।वैशाली नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने एक साथ अभियान चलाकर दीपक नेपाली को धर दबोचा है।

बताया जा रहा है की दीपक नेपाली वह है जो दुर्ग-भिलाई इलाके में महादेव सट्टा एप्प का मास्टरमाइंड था। अलग-अलग गिरफ्तारी और कार्रवाई के बीच पुलिस को नेपाली की लम्बे वक़्त से तलाश कर रही थी। पुलिस उस की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमार कार्रवाई भी कर रही थी। वही अब वैशाली नगर पुलिस और दुर्ग पुलिस के अपराध शाखा को कामयाबी मिली है। (Mahadev App Case)

भिलाई में जूस की दुकान चलाने वाले सौरभ चंद्राकर ने 2021 में शुरू किया था। फिर अपने दोस्त रवि उप्पल के साथ मिलकर दुबई से इसे संचालित करने लगा। उसने देशभर में 4000 से ज्यादा पैनल ऑपरेटरों को जोड़ा। ये दोनों प्रत्येक पैनल ऑपरेटर के साथ 200 से ज्यादा आईडी लेकर सट्टा खिलाने वाले थे। इसका सुराग मिलने के बाद भिलाई पुलिस ने 2022 में कार्रवाई करते हुए 60 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया। (Mahadev App Case)

Related Articles

Back to top button