राजधानी में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Palam Murder: दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या से सनसनी फैल गई है। एक युवक ने अपने ही परिवार के 4 सदस्यों की चाकू मारकर हत्या कर दी है। युवक नशे का आदी था। मरने वालों में दो बहनें, पिता और दादी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है। 

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : उत्कल विप्र समाज का ऑवला नवमीं और दीपावली मिलन समारोह का हुआ आयोजन

हत्या का आरोप बेटे पर लगा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि पालम इलाके के एक घर में मां-बाप, बहन और दादी की बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता है और घरवालों से पैसे मांगता था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। (Delhi Palam Murder)

बताया जा रहा है कि बेटे के नशा करने की आदत से घरवाले परेशान थे। कुछ दिन पहले ही वो नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था, लेकिन उसका नशा करना नहीं छूट पाया था। आरोपी का नाम केशव हैं। वहीं मृतकों में मां दर्शना और बहन उर्वशी (18), पिता दिनेश (50) और दादी दीवानो देवी (75) हैं। पुलिस ने बताया कि रात में करीब 10 बजे सूचना मिली की एक घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है। (Delhi Palam Murder)

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी केशव चारों लोगों की हत्या करने के बाद कहीं भागा नहीं। वह घर में ही बैठा रहा, जिसे पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह नशा करने का आदी है। उसकी नशे की आदत छूट नहीं रही थी। नशे के लिए वह अक्सर घरवालों से पैसे मांगता रहता था। नशा मुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद भी उसने नशा करना नहीं छोड़ा था। (Delhi Palam Murder)

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि बीते दिन भी उसने नशा करने के लिए पैसा मांगा था। जब घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने हत्या की साजिश रची। घर के सभी सदस्य अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे। इसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन हत्या और दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते हैं। (Delhi Palam Murder)

Related Articles

Back to top button