Chhattisgarh : उत्कल विप्र समाज का ऑवला नवमीं और दीपावली मिलन समारोह का हुआ आयोजन

Whatsaap Strip

Utkal Vipra Samaj: रायपुर में उत्कल विप्र समाज द्वारा श्री जगन्नाथ मंदिर गायत्री नगर में ऑवला नवमी और दीपावली मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में उत्कल विप्र समाज के समस्त परिवार उपस्थित रहे I उत्कल विप्र समाज के संरक्षक पुरंदर मिश्रा, चैतन सतपथी विशेष अतिथि के रुप में शामिल हुए । विशेष अतिथियों का स्वागत उत्कल विप्र समाज के अध्यक्ष लक्ष्मण सतपथी, कोषाध्यक्ष चूडामणी परीछा, सचिव उसत मिश्र और उत्कल महिला समूह की प्रमुख निवेदिता मिश्रा ने किया।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : फर्जी अंकसूची से नौकरी पाने वाला कर्मचारी शासकीय सेवा से हुआ बर्खास्त

समारोह का शुभारंभ जगन्नाथ स्वामी जी के स्वस्तिवाचन से प्रारंभ हुआ। उत्कल विप्र समाज के संरक्षक पुरंदर मिश्रा और चैतन्य सतपथी जी ने दीप प्रज्वलित कर जगन्नाथ स्वामी जी की पूजा की। समारोह में उत्कल विप्र समाज के वरिष्ठ गणमान्य नागरिकों और महिलाओं का सम्मान किया गया। संरक्षक पुरंदर मिश्रा ने अपने उद्बोधन में समारोह में पधारे सभी लोगों को आंवला नवमी और दीपावली की शुभकामना दी। (Utkal Vipra Samaj)

उत्कल विप्र समाज को संगठित करने के लिए सबको धन्यवाद दिया और आभार प्रदर्शित किया आपसी प्रेम और भाईचारा से हर समाज एकजुट रहता है। उन्होंने कहा कि सुख दुख में सब सहभागी बने, समाज को एक सूत्र में बांधकर सदा रखें। समाज का हर सदस्य ऐसा कार्य करें कि पूरे समाज में एक श्रेष्ठ संदेश जाए। अध्यक्ष लक्ष्मण सतपथी जी ने समस्त विप्र बंधुओं को आंवला नवमी की बधाई दी। नारी शक्ति को नमन करते हुए उनके द्वारा समाज के लिए किए गए उत्कृष्ट कार्यों की प्रशंसा की और आभार व्यक्त किया। (Utkal Vipra Samaj)

समारोह में नन्हें नन्हें बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ । नन्हें नन्हें कलाकारों ने मंच पर अपनी अदाकारी से सभी लोगों का मन मोह लिया महिला समूह द्वारा अल्पना (झोटी) प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। उत्कल विप्र समाज के अध्यक्ष लक्ष्मण सतपथी ने घोषणा की है कि आगामी कार्यक्रम में जनेऊ संस्कार और युवक-युवती परिचय सम्मेलन का समारोह रखा जाएगा। अंत में उत्कल विप्र समाज के समस्त परिवारों ने भोजन प्रसादी ग्रहण किया। कार्यक्रम का संचालन संतोष सामंतराय ने की। इसकी जानकारी उत्कल विप्र समाज के सचिव उसत मिश्र ने दी। (Utkal Vipra Samaj)

Related Articles