Trending

छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चा हुई तेज, यह हो सकते हैं मंत्रिमंडल में शामिल!

रायपुर : सीएम भूपेश बघेल अपने मंत्रिमंडल में बहुत बड़ा फेरबदल कर सकते हैं. पिछले कुछ दिनों से ये बातें चल रही थी कि सीएम बघेल अपने कुछ मंत्रियों के कामकाज से खुश नहीं हैं या किसी नए चेहरे को भी मौका देना चाह रहे हैं, जिसकी वजह से यह फेरबदल किया जा रहा है. सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आ रही है कि मंत्रीमंडल में होने वाले फेरबदल में कई मंत्रियों को नई जिम्मेदारी दी जा सकती है. विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धनेन्द्र साहू को शिक्षा मंत्री और मोहन मरकाम को नए गृहमंत्री पद दिए जाने की संभावना है.

आपको बता दें कि धनेंद्र साहू फिलहाल अभनपुर से विधायक हैं, मोहन मरकाम छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, प्रेमसाय सिंह टेकाम शिक्षा मंत्री और ताम्रध्वज साहू गृहमंत्री पद पर हैं. वहीँ स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव को भी बड़ी जिम्मेदारी देने की बात सामने आ रही है.

इसे भी पढ़े:Horoscope 23 December 2021 : इन राशियों को हो सकता हैं आज नुकसान, क्या कहती हैं आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

हाल ही में राज्य सरकार के तीन साल पूरे होने पर सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली जाकर राहुल गाँधी से मुलाकात भी की थी जिससे ये बातें स्पष्ट होकर सामने आने लगी कि मंत्रिमंडल में फेरबदल तय है. इसके बाद वे उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव की तैयारियों के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो गए थे.

सीएम बघेल ने पिछले दौरान एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में भी इसके संकेत दिए थे कि बहुत जल्द ही वे अपने कुछ पुराने मंत्रियों की जगह नए चेहरों को मौका दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button