पवन खेड़ा ने BJP पर छोड़े ‘सियासी’ तीर! बोले- बटन कमल पर दबेगा, वीवीपैट से अडानी निकलेगा

कांग्रेस (Congress) नेता पवन खेड़ा ने छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है। छत्तीसगढ़ सरकार ने समाज के हर वर्ग के साथ न्याय किया। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि जब किसानों को आर्थिक रूप से समर्थन दिया जाता है तो प्रधानमंत्री इसे रेवड़ी (मुफ्त) कहते हैं… लेकिन जब इसे अडानी को दिया जाता है तो वह इसे राहत के रूप में देखते हैं। उन्होंने दावा किया कि जनता का कांग्रेस के प्रति भरोसा बढ़ा है इसी भरोसे के दम पर ‘‘अब की बार 75 पार’’ का लक्ष्य पूरा होगा।

यह भी पढ़ें:- ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, 5 मजदूरों की मौत, बस्तर में 2 लोगों की गई जान

आगे पवन खेड़ा (Congress) ने बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर आप वीवीपैट का बटन दबाएंगे तो उसमें बीजेपी का चुनाव चिह्न ‘कमल’ की जगह अडानी दिखेगा। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में होंगे। वोटों की गिनती मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के साथ 3 दिसंबर को होनी है। इस बीच, कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) आगामी चुनावों के लिए उम्मीदवार तय करने के लिए बैठक कर रही है।

इससे पहले आज, पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी, अधीर रंजन चौधरी, अंबिका सोनी, एमपी कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ और कई अन्य नेताओं सहित शीर्ष नेतृत्व के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की। कांग्रेस ने कहा था कि वह पितृपक्ष के बाद उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में हुई बैठक में मुख्यमंत्री, सभी कैबिनेट मंत्रियों और विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर मुहर लग गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी पुरानी सीट पाटन से चुनाव लड़ेंगे। खबरों के मुताबिक कांग्रेस छत्तीसगढ़ में किसी भी मंत्री का टिकट नहीं काटेगी और सभी मंत्री एक बार फिर चुनावी रणभूमि में नजर आएंगे। छत्तीसगढ़ राज्य की शेष 42 सीटों पर एक से अधिक उम्मीदवार होने के कारण उम्मीदवारों का निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा। (Congress)

Related Articles

Back to top button