Trending

बच्चों को कुरकुरे में मिलाकर दिया जहर, फिर खुद फंदे से लटक कर पिता ने की आत्महत्या

Suicide case in Ambikapur : अंबिकापुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता अपने दोनों बच्चों को कुरकुरे में जहर मिलाकर खिलाने के बाद खुद फांसी के फंदे से झुल गया (Suicide case in Ambikapur)। इस घटना में पिता और 8 साल की पुत्री की मौत हो गई है। जबकि डेढ़ साल के बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

शहर के गोधनपुर स्थित वसुंधरा विहार कॉलोनी में सुदीप मिश्रा 40 वर्ष अपनी पत्नी के अलावा 8 वर्षीय पुत्री सृष्टि व डेढ़ वर्षीय पुत्र त्रशय के साथ रहता था। उसकी गोधनपुर-प्रतापपुर रोड पर सीमेंट की दुकान थी। रविवार की रात करीब 7.30 बजे दुकान से घर लौटा। इस दौरान उसने अपनी पत्नी व साले से कहा कि दोनों जाकर मार्केटिंग कर लें। बताया जा रहा है कि दोनों जब बाजार चले गए तो व्यवसायी ने पुत्र व पुत्री को कुरकुरे में कोई विषैला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इसके बाद खुद भी फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

बाजार से जब व्यवसायी की पत्नी व साले घर लौटे तो भीतर से दरवाजा बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन न तो कोई जवाब मिला और न दरवाजा खुला। काफी मशक्कत के बाद पड़ोसियों की मदद से उन्होंने दरवाजा खुलवाकर भीतर प्रवेश किया तो नजारा देखकर उनका दिल दहल गया। दोनों बच्चे हॉल में ही फर्श पर बेसुध पड़े थे। पास में ही कुरकुरे भी पड़ा हुआ था। वहीं व्यवसायी हॉल में ही फंदे पर लटका हुआ था। सभी ने मिलकर व्यवसायी को फंदे से उतारा और सभी को लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने व्यवसायी व उसकी पुत्री को मृत घोषित कर दिया, जबकि मासूम पुत्र का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें-Collector visited on motorcycle: छत्तीसगढ़ के इस कलेक्टर की पूरे देश में चर्चा, मोटरसाइकिल से किया जिले की दूरस्थ अंचल का दौरा

6 पन्ने का सुसाइड नोट

आत्महत्या करने से पहले व्यवसायी ने 6 पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा था। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। व्यवसायी ने लिखा है कि उसे किसी से कोई परेशानी नहीं है। उसका लेन-देन भी सबसे क्लियर है। सिर्फ एक व्यक्ति से 6-7 लाख रुपए का लेनदेन है, वे बहुत अच्छे व्यक्ति है इसलिए उनसे भी कोई दिक्कत नहीं है।

Related Articles

Back to top button