Mahadev Satta : महादेव सट्‌टा ऐप केस के आरोपी के पिता ने की आत्महत्या, गांव के कूंए में मिली लाश

Mahadev Satta : छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप मामले में बड़ा मामला मोड़ सामने आया है। महादेव सट्‌टा ऐप मामले में 5 करोड़ के साथ पकड़े गए कुरियल कर्मी असीम दास पिता ने किया आत्म हत्या कर ली है। महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप के संचालक शुभम सोनी नाम के आदमी का एक हलफनामा ईडी तक पहुंचा है। हालांकि अभी ईडी की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार कोरियर असीम दास के पिता सुशील दास (65) का शव गांव के ही कुएं से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से सुशील दास काफी परेशान चल रहा था। मामला अंडा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सुशील दास 5 साल से अछोटी में चौकीदार था। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़े :- DMK सांसद के ‘गौमूत्र राज्य’ वाले बयान पर बवाल, संसद से सड़क तक हंगामा

दूसरे अपडेट में छत्तीसगढ़ में चल रहे महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप के संचालक शुभम सोनी नाम के आदमी का एक हलफनामा ईडी तक पहुंचा है। हालांकि अभी ईडी की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें कि विधानसभा चुनाव मतदान से पहले महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप के संचालक शुभम सोनी का एक लंबा वीडियो बयान आया था जिसमें उसने सत्ता से जुड़े और उनके करीबी लोगों पर सट्टेबाजी के कारोबार से वसूली करने का आरोप लगाया था। आरोपों में तत्कालीन मुख्यमंत्री और उनके करीबी लोगों को 508 करोड़ रुपए देने की बात कही गई थी।

Related Articles

Back to top button