रायपुर में दबंगों ने दुकानदार को पीटा, रमन ने वीडियो जारी कर कही ये बात

Fight in Raipur: छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला राजधानी रायपुर का है, जहां दबंगों ने मिलकर एक दुकानदार को जमकर पीटा। पूरा विवाद पैसों से जुड़ा हुआ है। बदमाशों ने शख्स को दुकान से बाहर निकाला फिर जमीन पर पटक-पटककर मारा। ये पूरी वारदात पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। दरअसल, कुशालपुर ओवर ब्रिज के पास रेडिएंट हॉस्पिटल के बाजू में भुवनेश्वर साहू (उम्र 45 साल) की चाय और डेली नीड्स की दुकान है। गुरुवार रात 2 युवक बाइक से उसकी शॉप पहुंचे थे, जहां उन्होंने भुवनेश्वर साहू से सिगरेट का डिब्बा मांगा।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश ने फिर BJP पर साधा निशाना, कहा- बेरोजगारों का अपमान कर रहे रमन

बदमाशों के मांगने पर दुकानदार ने उन्हें सिगरेट का डिब्बा दिया, लेकिन रेट को लेकर दबंग उससे विवाद करने लगे। दबंगों ने दुकानदार से कहा- तुम इतना महंगी सिगरेट बेच रहो हो। हम पूरा लेना चाहते थे, लेकिन फिलहाल एक ही दो। इसके बाद दुकानदार ने उन्हें एक सिगरेट दे दिया और अपने पैसे मांगे, लेकिन आरोपी फिर उससे विवाद करने लग गए। उन्होंने फिर कहा कि तुम एक तो इतना महंगा बेच रहे हो। तुमको पता नहीं है हम लोग कौन हैं। हम यहां के दबंग हैं।

बदमाशों ने पीड़ित से कहा कि- तुम हमे जानते नहीं हो, इसलिए हमसे पैसे मांग रहे हो। इस बातचीत के बाद दुकानदार और आरोपियों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने पत्थर से पहले दुकानदार के सिर पर मारा। इसके बाद उसे दुकान से बाहर निकाल लिया। फिर जमीन पर पटक-पटककर पीटने लग गए। मारपीट के बाद आरोपी वहां से भाग निकले हैं। (Fight in Raipur)

इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आखिर कब तक साहू समाज का ऐसा तिरस्कार होगा। आखिर कब तक अपराधियों के हौंसले बुलंद रहेंगे? आखिर कब तक प्रदेश में ऐसी घटनाएं आम रहेंगी? दाऊ भूपेश बघेल घोटाले और भ्रष्टाचार से फुर्सत नहीं है और प्रदेश में कानून व्यवस्था जंगलराज के हवाले है। (Fight in Raipur)

Related Articles

Back to top button