Trending

23 सितंबर से शुरू हो रहे फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल, आधे दामों में मिलेंगे कई स्मार्ट फोन्स

Flipkart And Amazon Sale: त्योहारी सीजन में फेस्टिवल सेल शुरू होने जा रही है, जिसके लिए अमेज़न और फ्लिपकार्ट ने सेल की तारीख की घोषणा कर दी है। कंपनियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक त्योहारों में लगने वाली सेल 23 सितंबर से शुरू होगी।  इस बीच अगर आप भी सस्ते में स्मार्टफोन या लैपटॉप खरीना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल का फायदा उठा सकते हैं। दरअसल, रियलमी ने इस मौके पर अपने स्मार्टफोन्स और दूसरे प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है, जिससे आप सस्ते में कई आइटम्स खरीद सकते हैं। रियलमी डिवाइसेस पर 16 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें:- Big Billion Days: इस दिन शुरू होगी अमेज़न और फ्लिपकार्ट की सेल, सस्ते में करें दीवाली की शॉपिंग

बता दें कि स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने रियलमी फेस्टिव डेज सेल का ऐलान किया है। इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप और AIOT प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है। इन प्रोडक्ट्स पर कंपनी 16 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। सेल में इस हफ्ते लॉन्च हुआ Realme GT Neo 3T भी डिस्काउंट पर उपलब्ध होगा। रियलमी सेल 23 सितंबर से शुरू हो रही है। इन प्रोडक्ट्स को आप डिस्काउंट के साथ रियलमी के ऑनलाइन स्टोर के अलावा फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकेंगे। (Flipkart And Amazon Sale)

बिग बिलियन डेज सेल भी 23 सितंबर से शुरू

अमेजन की ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल भी 23 सितंबर से ही शुरू हो रही है। वहीं रियलमी की फेस्टिव डेज सेल भी 23 सितंबर से शुरू हो रही है। इसमें Realme GT Neo 3T और दूसरे फोन्स पर आकर्षक डील्स मिलेंगी। इस स्मार्टफोन को आप 7000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। कंपनी की मानें तो डिस्काउंट के साथ ये अब तक का सबसे सस्ता 80W और Snapdragon 870 प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन बन जाता है। इसके अलावा कंज्यूमर्स 15 हजार रुपये का डिस्काउंट Realme GT 2 Pro पर हासिल कर सकते हैं। (Flipkart And Amazon Sale)

11 हजार 999 रुपये में खरीद सकेंगे Realme Narzo 50 5G

ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। वहीं Realme Narzo 50 5G को आप डिस्काउंट के बाद 11 हजार 999 रुपये में खरीद सकेंगे। डिवाइस अमेजन और Realme.com पर उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट यानी 4GB RAM + 64GB स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन फिलहाल 13 हजार 999 रुपये में मिल रहा है। इस सेल से आप Realme लैपटॉप को भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस पर 16 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इस सेल का फायदा आपको फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में मिलेगा। (Flipkart And Amazon Sale)

दूसरे ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर भी मिलेगा डिस्काउंट

वहीं फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में आपको Realme ही नहीं दूसरे ब्रांड्स के भी स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलेगा। सैमसंग के फोन्स सेल में 57 परसेंट तक के डिस्काउंट पर मिलेंगे। वहीं Pixel 6A और Nothing Phone 1 फ्लिपकार्ट सेल में अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलेंगे। बता दें कि अमेज़न और फ्लिपकार्ट समय-समय पर सेल की घोषणा करती है। वहीं त्योहारों में भारी डिस्काउंट के साथ सामान खरीदने का मौका देती है। तो ऐसे में आप भी सेल की तारीख नोट कर लें और जमकर शॉपिंग करें।

Related Articles

Back to top button