मुश्किल में पूर्व सीएम येदियुरप्पा, नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे, FIR दर्ज

Karnataka News : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से कथित यौन उत्पीड़न करने को लेकर FIR दर्ज की गई है. येदियुरप्पा के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. बेंगलुरु के सदाशिवनगर में पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें:- Paytm के लिए बड़ी राहत! एनपीसीआई ने थर्ड पार्टी यूपीआई ऐप बनाने की दी मंजूरी, इन बैंकों से मिलाया हाथ

पुलिस के सूत्रों के अनुसार, नाबालिग लड़की का कथित तौर पर 2 फरवरी को यौन उत्पीड़न किया गया था. आरोप है कि नाबालिक लड़की के साथ कथित यौन उत्पीड़न उस वक्त किया गया जब वह अपनी मांग के साथ एक धोखाधड़ी के मामले में सहायत मांगने के लिए येदियुरप्पा से मिलने गए थे. (Karnataka News)

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, FIR में उल्लेख किया गया है कि वरिष्ठ भाजपा नेता येदियुरप्पा ने कथित तौर पर नाबालिग लड़की को एक कमरे में खींचकर लेकर गए और उसके बाद उसका यौन उत्पीड़न किया गया. लड़की किसी तरह से वहां से भागने में सफल रही और बाद में उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में मां को बताया.

आधी रात को मामला दर्ज
कथित तौर पर पीड़िता की मांग द्वारा गुरुवार की शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी और फिर आधी रात को मामला दर्ज किया गया था. केस दर्ज होने की पुष्टि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने की है. पुलिस के सूत्रों की मानें तो यौन उत्पीड़न की कथित घटना इसी साल बीते 2 फरवरी को हुई है. पीड़िता की ओर से दावा है कि दो फरवरी को मां और बेटी धोखाधड़ी के मामल में मदद मांगने के लिए पूर्व सीएम के पास गई थीं.

इस मामले पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर, “कल रात लगभग 10 बजे एक महिला ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जब तक हमें सच्चाई नहीं पता, हम कुछ भी खुलासा नहीं कर सकते. यह एक संवेदनशील बात है क्योंकि इसमें एक पूर्व सीएम शामिल हैं. मुझे नहीं लगता सोचिए इसमें कोई राजनीतिक एंगल है. अगर पीड़ित महिला को सुरक्षा की जरूरत होगी तो दी जाएगी. (Karnataka News)

Related Articles

Back to top button