गदर-2 फिल्म का कमाल जारी, 5 दिन में 290 करोड़ की कमाई

Gadar 2 Movie: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 की रिकॉर्डतोड़ कमाई लगातार जारी है। इस फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस पर 55 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही ये फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में 15 अगस्त के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 229 करोड़ रुपए हो चुका है। वहीं ग्लोबल कमाई में फिल्म 300 करोड़ के पास पहुंच गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 290.59 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। जल्द ही यह 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:- स्टाफ नर्स पद पर संविदा भर्ती के लिए 23 अगस्त को वॉक-इन-इंटरव्यू

गदर-2 छठे दिन भारत में 35 करोड़ की कमाई कर सकती है। गदर-2 को लेकर यह उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और ऐसा ही हुआ। इसी के साथ ही यह सनी देओल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। गदर 2 फिल्म की मेन टारगेट ऑडियंस नॉर्थ इंडियन है, जबकि साउथ में रजनीकांत की जेलर और भी बेहतर बिजनेस कर रही है। पहले ही दिन से यह कहा जा रहा है कि अगर अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म OMG-2 के साथ रिलीज नहीं होती तो यह और भी बेहतर बिजनेस कर सकती थी। (Gadar 2 Movie)

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 15 अगस्त पर गदर-2 को कैपेसिटी के लिए परेशान होना पड़ा। कई सिंगल स्क्रीन थिएटर इस फिल्म की मांग को पूरा करने में असमर्थ थे। वो भी तब जब दर्शकों की मांग पर एक्स्ट्रा शोज ऐड किए गए हैं। दूसरी तरफ 15 अगस्त की छुट्‌टी के चलते अक्षय कुमार की फिल्म OMG-2 के प्रदर्शन में भी उछाल आया, जहां रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने 12 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं पांचवे दिन यानी 15 अगस्त को इसने 17 करोड़ का कलेक्शन किया। अब इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 72 करोड़ हो चुका है। वहीं वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इधर, रजनीकांत की फिल्म जेलर ने 33 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 207.15 करोड़ रुपए हो चुका है। (Gadar 2 Movie)

Related Articles

Back to top button