शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर की खुदकुशी, वॉट्सऐप में लिखा- हम दोनों साथ जी नहीं सके, मगर हमें साथ जला देना

Gariaband News : गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम रोबा में सड़क किनारे मिले युवक-युवती के मामले में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। आत्महत्या से पहले मृतक ने अपने बड़े भाई को वॉटसऐप मैसेज किया है, जिसके आधार पर पुलिस जांच जारी है। पुलिस ने शुरुआती जांच में मामला अवैध प्रेम संबंधों के बारे में बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले में शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों के शव सड़क किनारे मिले हैं। सुसाइड करने से पहले युवक ने अपने भाई को वॉट्सऐप मैसेज भी किया था। जिसमें उसने लिखा है कि कि हम दोनों साथ जी नहीं सके, मगर हम दोनों को साथ में जला देना। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

Gariaband News

यह भी पढ़ें : नेटफ्लिक्स ने की बड़ी घोषणा, जल्द आ रहा है ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन, इस बार नजर आएंगे कुछ नए चेहरे

Gariaband News : क्या है पूरा मामला

फ़िंगेश्वर ब्लाक के ग्राम रोबा में सड़क किनारे शनिवार सुबह संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति और महिला की लाश मिली। लोगों ने जैसे ही दोनों लाशों को देखा, तुरंत पुलिस को सूचना दी थी। जानकारी के मुताबिक, आनंद राम साहू (43 वर्ष) ग्राम रोबा का रहने वाला था। वो गैस एजेंसी का काम करता था। गैस सप्लाई के काम से उसे अक्सर दूसरे जिलों में भी जाना पड़ता था।

इसी दौरान उसकी जान-पहचान शादीशुदा और 2 बच्चों की मां देवकी दीवान (38 वर्ष) से हो गई। दोनों की जान-पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। आनंद और देवकी के बीच पिछले 4-5 सालों से प्रेम संबंध थे, जिसकी भनक 2 साल पहले दोनों के परिवारों को भी हो गई थी। इसके कारण दोनों परिवारों में काफी झगड़े बढ़ गए थे। दोनों परिवारों ने महिला और पुरुष को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही एक-दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।

वाटसप मैसेज में ये बात लिखी

रोज-रोज के झगड़ों और कलह के कारण आनंद और देवकी ने सुसाइड करने का फैसला किया। मरने से पहले आनंद ने अपने बड़े भाई तेज राम साहू को वॉटसऐप मैसेज किया, जिसमें उसने लिखा कि उसने गलती तो की है, लेकिन फिर भी अपना बेटा समझकर माफ कर देा और यहीं गांव में अंतिम संस्कार कर देना। उसने भाई को ये भी लिखा कि अब वो जिंदगी से तंग आ चुका है और जीना नहीं चाहता है। अब उसमें लोगों की बातें और सुन सकने की शक्ति नहीं है।

Gariaband News : मैसेज में लिखी अंतिम इच्छा

वॉटसऐप मैसेज में मृतक ने भाई को लिखा है कि जो गलती हो गई सो हो गई, लेकिन हम दोनों को गांव में एक साथ जला देना, बाप का फर्ज निभा देना। यही मेरी अंतिम इच्छा है। उसने ये भी लिखा है कि उसके मोबाइल का लॉक खोलने के लिए 4 बार शून्य को टाइप करना, वो खुल जाएगा।

यह भी पढ़ें : हुंडई क्रेटा के फेसलिफ्ट और इलेक्ट्रिक वर्जन जल्द होगा लांच, कार में मिलेंगी ये खूबियां, जानें फीचर्स

Gariaband News

आनंद अपनी प्रेमिका के साथ शुक्रवार रात फिंगेश्वर के रोबा गांव आया और यहां दोनों ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। सड़क किनारे दोनों की लाश मिली है। वहीं पास में उनकी कार भी खड़ी मिली है। लोगों की सूचना पर फिंगेश्वर थाना पुलिस, गरियाबंद स्पेशल टीम और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। दोनों के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। मृतक के भाई तेज राम साहू ने बताया कि वो अपने भाई से काफी लंबे समय से नहीं मिला था, हालांकि फोन या मैसेज पर बात हुई थी। ASP चंद्रेश ठाकुर ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वही प्रथम दृष्टियाँ से दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी की है।

Related Articles

Back to top button